चलती कार की खिड़की से बच्ची ने किया कुछ ऐसा, कैमरे में कैद हो गई हरकत और फिर…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्ची तेज रफ्तार से दौड़ रही टैक्सी की विंडो से बाहर निकलकर कुछ ऐसा करती है जिसे देखकर आप भी हिल जाएंगे। जी हां, ऐसा करने से तो बड़े से बड़ा इंसान भी घबराएगा।चलती कार की खिड़की से बच्ची ने किया कुछ ऐसा, कैमरे में कैद हो गई हरकत और फिर...

बता दें यह घटना चीन में सामने आई है। इसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिस किसी ने यह वीडियो देखा वह हैरान रह गया। वीडियो में यह बच्ची स्कूल होमवर्क करने के लिए चलती टैक्सी की विंडो से बाहर निकल जाती है और कार की छत पर कॉपी रखकर पढ़ाई करने लगती है।

चलती टैक्सी में उसने होमवर्क करने का सोचा। उसके पिता ड्राइविंग सीट पर बैठे थे। जब बच्ची ऐसा कर रही थी तो उसकी यह हरकत कैमरे में कैद कर ली गई। इसके बाद वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की चलती कार की विंडो से बाहर निकलकर कार की छत पर किताब लेकर उसमें कुछ लिख रही है।

ताज्जुब की बात है कि ऐसे करते हुए उसे जरा भी डर नहीं लग रहा। वही कार ड्राइवर रफ्तार में कार चलाता रहता है। Shanghaiist की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के पिता पास में बैठे दोस्त के साथ बातें कर रहे थे, इस कारण पिछली सीट पर बैठी बेटी को पढ़ाई करने में काफी परेशानी हो रही थी। इस चलते वह उठकर कार विंडो से बाहर निकल गई। पिता और उसका दोस्त बात करने में इतने बिजी हो गए कि उन्होंने बच्ची को देखा तक नहीं। लड़की के पिता का नाम चेंग बताया जा रहा है।

तभी लड़की ने यह हरकत कर दी। ड्राइवर ने अपनी बेटी को कहा है कि अगली बार से ऐसा न करे। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चेंग का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द कर दिया गया। अब वो आगे कभी टैक्सी नहीं चला पाएगा। ये घटना पिछले हफ्ते ही चीन के शैंगक्यू शहर में हुई

देखे विडियो:-

Back to top button