‘चंद्राकांता’ के कलाकार मधुरिमा तुली और अदित्य सिंह का हुआ ब्रेकअप?

साथी कलाकार से लाइफ पार्टनर बनने का सिलसिला एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में काफी आम है. सीरियल में काम करने के दौरान ज्यादातर वक्त एक साथ बिताने की वजह से कलाकारों के अंदर एक अलग तरह की बॉन्डिंग बन जाती है. बीते दिनों में एकता कपूर के सीरियल ‘चंद्रकांता’ के कलाकार मधुरिमा तुली और अदित्य सिंह में भी इसी तरह की बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

दोनों कलाकारों ने बीते दिनों एक दूसरे को डेट किया जिससे उनके अंदर प्यार का रिश्त भी पनपने लगा. दोनों काम के अलावा भी कई दफे एकसाथ देखे जा सकते थे. दोनों की इस नजदीकियों के मद्देनजर उठे सवालों पर विशाल खुद इस बात को स्वीकार चुके थे कि वे दोनों काफी वक्त एक साथ बिताते हैं.
बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ी अब एक दूसरे के साथ नहीं है. ऐसी खबरें हैं कि खुद मधुरिमा ने इस रिश्ते के टूटने की खबर दी. हालांकि, उन्होंने इसके बारे आगे कुछ भी कहने से इनकार किया है. रिलेशनशिप में उनके साथी रहे विशाल की तरफ से भी अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.
मधुरिमा के करियर की बात करें तो वह कुमकुम भाग्य से फेम हासिल कर चुकी हैं और अनिल कपूर की थ्रिलर सीरीज ’24’ के दूसरे सीजन में भी काम कर चुकी हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button