चंद्रमा ने कुंभ राशि में किया प्रवेश, जानिए किसे होगा सबसे ज्यादा धन लाभ

- in धर्म

चंद्रमा अपना स्थान परिवर्तन कर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुका है. चंद्रमा इससे पहले मकर राशि में गोचर कर रहा था. चंद्रमा के स्थान में हुए इस बदलाव का असर कुंभ और मकर राशि के साथ-साथ दूसरी राशियों पर देखने को मिलेगा. चंद्रमा अगर कमजोर हो तो जीवन में कई परेशानियों को सामना करना पड़ता है. सेहत भी ठीक नहीं रहती. ऐसे में चंद्रमा का राशि परिवर्तन एक महत्वपूर्ण बदलाव है जो कुछ राशियों के लिए आर्थिक लाभ लेकर आएगा, वहीं कुछ राशियों के लिए यह परेशानी का सबब भी बन सकता है. जानें, किस राशि पर चंद्रमा के स्थान परिवर्तन का सबसे ज्यादा असर होगा.चंद्रमा ने कुंभ राशि में किया प्रवेश, जानिए किसे होगा सबसे ज्यादा धन लाभ

मेष राशि:

 

इस राशि के जातकों पर चंद्रमा के स्थान परिवर्तन का मिला-जुला असर होगा. इस राशि के लोगों को जहां एक ओर आर्थिक लाभ होगा, वहीं दूसरी ओर इन पर काम का बोझ बढ़ सकता है. चंद्रमा के प्रभाव से मेष राशि के जातकों का मानसिक तनाव भी बढ़ेगा. मंदिर में पीला कपड़ा दान करें या चंदन चढ़ाएं. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी.

वृषभ राशि:

 

धन लाभ होगा. अगर वाणी पर नियंत्रण रखा जाए तो परिवार और ऑफिस दोनों जगहों पर मनमुटाव की स्थिति नहीं बनेगी. आपसे लोगों की अपेक्षाएं बढ़ेंगी. गुड़ खाएं.

मिथुन राशि:

रुका हुआ काम पूरा होगा. कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं. नया काम शुरू करने के लिए यह समय अनुकूल है. आर्थिक लेन-देन सावधानी से करें और दोस्तों से संभलकर मिलें, क्योंकि मन मुटाव हो सकता है. भाग्य आपके साथ होगा. इसलिए जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आप खुशबूदार वस्तुओं का या इत्र का दान करें.

कर्क राशि:

 

धन की हानि हो सकती है. अपना सीक्रेट किसी को ना बताएं, लोग इसका लाभ उठा सकते हैं. काम का बोझ बढ़ेगा धन का लेन-देन सावधानी से करें.

सिंह राशि:

 

करियर में सफलता मिल सकती है और आर्थिक लाभ भी होगा. लेकिन वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखें. क्योंकि इससे आपके अपने और दोस्त नाराज हो सकते हैं. पानी और कच्चा दूध मिलाकर तिलक लगाएं.

कन्या राशि:

 

लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. साथ ही काम का बोझ भी बढ़ेगा. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है और कोई सरप्राइज भी मिल सकता है. दलिया खाएं.

तुला राशि:

 

पुरानी सभी समस्याएं दूर होंगी. मन खुश रहेगा और धन लाभ होगा. निवेश से आपको फायदा होगा. मनी प्लांट में पानी जरूर डालें.

वृश्चिक राशि:

 

काम टालने की आदत छोड़ें. आज का काम आज ही खत्म करें. हर काम में आपके पार्टनर का साथ मिलेगा. आपका भाग्य आपके साथ है. पानी की बाल्टी में 1 पीला फूल डालें.

धनु राशि:

 

नये लोगों के मिलने से बड़ा फायदा हो सकता है. चंद्रमा आपके लिए शुभ है, इसलिए चंद्रमा के राशि परिवर्तन से आपको धन लाभ होगा. पार्टनरशिप में शुरू किया गया काम मुनाफा देगा. लेकिन एक्सिडेंट का भी डर है. जहां पैसा रखते हैं, वहां कुमकुम से स्वास्तिक बनाएं.

मकर राशि:

 

कार्य में सफलता मिलेगी. पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे. दोस्तों से अनबन हो सकती है. केसर से बनी कोई चीज मंदिर में दान करें या चढ़ाएं.

कुंभ राशि:

 

चंद्रमा इसी राशि में प्रवेश कर रहा है, इसलिए इस राशि के जातकों पर सबसे ज्यादा प्रभाव होगा. आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें. घर में खुशी का माहौल रहेगा और पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे. एक बादाम और एक सिक्का पानी में बहाएं.

मीन राशि:

 

बिजनेस में लाभ होगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. वाहन सावधानी से चलाएं. गुस्से पर काबू रखें. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. हनुमान मंदिर में लाला धागा चढ़ाएं

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सोमवार को पंचाक्षर मंत्र के जाप से शिव की पूजा करें और पायें मनचाहा लाभ

सोमवार को शिव पूजन की विधि शिव कृपा