घर से ज्यादा इस जगह पर हस्तमैथुन करना पसंद करती हैं महिलाएं, देखें वीडियो

- in 18+

भारत में आमतौर पर लोग सेक्स से जुड़ी किसी भी मुद्दे पर बात करने से परहेज करते हैं। मगर लोग सेक्स से जुड़ी हर जानकारी को विस्तार से जानना भी पसंद करते हैं जिसमें आज का युवा सबसे आगे है।घर से ज्यादा इस जगह पर हस्तमैथुन करना

इस मुद्दे पर हाल ही में एक खबर में खुलासा हुआ है कि सिर्फ पुरषों ही नहीं महिलाओं को अपने ऑफिस में हस्तमैथुन करना पसंद करते हैं। कई लोग से इस मुद्दे पर बातचीत की तो लोगों ने बड़े ही शर्मीले लहजे में जवाब देते हुए कहा कि ऑफिस में साथी कर्मचारीयो को देख कर उत्तेजना पैदा होती है जिस वजह से ऐसा करते होंगे।   

ये भी पढ़े: सेक्स करते समय महिला के इन अंग पर रखें प्याज का रस ….महिला मचल कर आ जाएगी आपके पास..

खैर पुरुष और महिला दोनों ही अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करते ही है चाहे वो इस बात को कहें या छिपाने की कोशिश करें। इस के साथ हाल ही में हस्थमैथुन को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि लगभग, 40 फीसदी लोग हस्थमैथुन के लिए घर के बजाये अपने ऑफिस का इस्तेमाल करते है।

Time Out New York द्वारा किये गए एक सर्वे में ये दावा किया गया है। इस सर्वे में मौजूद 39 फीसदी लोगो ने माना की वो ऑफिस में काम के दौरान मास्टरबेट यानि हस्तमैथुन करते है। इससे न सिर्फ थकान दूर होती है बल्कि से इसके बाद काम करने की छमता भी बढ़ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम