घर में गुमसुम रहती थी तीन साल की बच्ची, जब माँ बाप ने पूछा तो, बच्ची का जवाब सुनकर उड़ गये होश

मुंबई से एक स्कूल के ट्रस्टी को गिरफ्तार किया गया है, उस फ्रेंच नागरिक पर तीन साल की बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, यह मामला एक साल पुराना है, अब ट्रस्टी को 14 नवंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
घर में गुमसुम रहती थी तीन साल की बच्ची, जब माँ बाप ने पूछा तो, बच्ची का जवाब सुनकर उड़ गये होश पुलिस ने ट्रस्टी की गिरफ्तारी की बात कबूली है लेकिन बाकी कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने बस इतना बताया है कि उन्होंने पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने के साथ-साथ स्कूल के लगभग 80 लोगों का बयान दर्ज किया था।

ट्रस्टी की गिरफ्तारी जिस FIR की वजह से हुई उसमें एक टीचर का भी जिक्र है जिसे अब ढूंढा जा रहा है। FIR में एक लड़के के यौन शोषण का भी जिक्र किया गया है।

घरवालों को ऐसे लगा पता 

लड़की के घरवालों ने बताया कि उनकी बच्ची का व्यवहार काफी वक्त से कुछ बदला-बदला सा रहने लगा था। जब उन्होंने जोर देकर पूछा तो उसने सब बता दिया। FIR दर्ज होने के बाद मुंबई का बाल अधिकार कमीशन भी हरकत में आ गया था। उन्होंने पुलिस पर सही से काम ना करने का आरोप लगाते हुए हाईकोर्ट में याचिका भी दायर कर दी थी।

अब हाईकोर्ट ने पुलिस से उस टीचर को पकड़ने और लड़के वाले केस को भी जल्दी खत्म करने को कहा है।

 

Facebook Comments

You may also like

शारीरिक संबन्ध बनाने के बाद भी नहीं खुला लड़कियों से शादी करने वाली इस महिला का राज

लड़कियों से शादी का शौक रखने वाली इस