घर का तकिया जगाएगा सोया हुआ भाग्य

हर किसी के लाइफ़ में कई तरह की परेशीनियों होती हैं, जिनमें से ज्यादातार परेशानियों का कारण व्यक्ति की कुडंली के ग्रह होते हैं। अक्सर लोगों को इस बात के बारे में पता ही नहीं होता कि उनकी जीवन में पैदा हो रही इन समस्याओं का कारण उनके कुंडली के ग्रह होते हैं, तो यदि आपके साथ भी कुछ एेसा ही हो रहा है तो आज हम आपको शास्त्रों में वर्णित कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस से आपके साथ वर्तमान में चल रही सभी परेशानियां व बाधाएं खत्म हो जाएंगी। घर का तकिया जगाएगा सोया हुआ भाग्य

अगर आप की कुंडली में राहु की स्थिति खराब है, तो हम उसके लिए आप को एक आसान उपाय करना होगा, जिससे कुंडली में चल रही राहु की स्थिति ठीक हो सकती है। तकिये से जुड़ा यह उपाय आपको न केवल राहू के बुरे असर से बचाता है बल्कि लाइफ़ से हर प्रकार की विघ्न-बाधा हटाकर अपार धन और संपन्नता देता है। 

प्रतिदिन देवी सरस्वती के आगे दीपक जलाएं और किताबों को तकिये के पास रख कर सोएं, सफलता आपके कदम चूमेने लगेगी।

हनुमान चालीसा अथवा सुंदर कांड का पाठ करें, फिर उसे अपने सिरहाने रख कर सोएं। प्रतिदिन ऐसा करने से तनाव और परेशानियां खत्म होंगी व सकारात्मकता का संचार होगा। मानसिक परेशानी और राहू के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए तकिये के पास लोहे से बनी कोई भी वस्तु रखने से नकारात्मकता कोसों दूर भागती है। मानसिक परेशानी, डरावने सपने और राहु अशुभ प्रभाव दे रहा है तो लाल किताब के अनुसार तकिए के पास मूली रखकर सोएं, सुबह शिव मंदिर जाकर उस मूली को अर्पित कर दें।

दुर्गा सप्तशती को सोते समय तकिए के पास रखने से डर, चिंता और तनाव से निजात मिलती है।

लहसुन को सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है। उसे जेब अथवा सोते समय तकिये के नीचे रखने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। दुनिया के कई क्षेत्रों में लहसुन की कली को रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे रखा जाता है। कहा जाता है की इससे इसे तकिए के नीचे रखने से रात को अच्छी नींद आती है। इसके साथ ही आपका भाग्य भी चमक जाता है।

Back to top button