गौतम ने विराट की कप्तानी पर उठाया गम्भीर सवाल

जुबिली स्पेशल डेस्क
विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने कई मौकों पर शानदार जीत दर्ज की है लेकिन विराट की कप्तानी आईपीएल पूरी तरह से फ्लॉप रही है। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली भले ही आईपीएल में बल्ले से कमाल करते हैं लेकिन उनकी कप्तानी में आरसीबी आईपीएल की फिसड्डी टीमों में गिनी जाती है।

Loading...

उनकी कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर और कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल जिताने वाले गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है और बताया आखिर क्यों विराट कप्तानी में नाकाम रहे हैं। उन्होंने विराट की कप्तानी की खामियां गिनाई हैं। इसके साथ उन्होंने इसे ठीक करने की सलाह दी है।
यह भी पढ़े : IPL : तो फिर रैना का CSK से गिर गया विकेट
यह भी पढ़े : खेल दिवस पर विशेष : दद्दा से इतनी बेरुखी क्यों
उन्होंने स्पोट्र्स चैनल पर कहा कि धोनी और कोहली की कप्तानी में बड़ा अंतर खिलाडिय़ों में भरोसा दिखाने को लेकर है. उन्हें ज्यादा मौके देने की जरूरत है। आरसीबी अपनी प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव करती है, इस वजह से टीम का प्रदर्शन काफी हिला हुआ-सा रहता है। ऐसे में आरसीबी को आईपीएल 2020 में खिलाडिय़ों में भरोसा दिखाना होगा। उन्हें खिलाडि़य़ों के साथ टिके रहना होगा।
यह भी पढ़े :  IPL : रैना ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द
यह भी पढ़े : अच्छी खबर : ऐसे मिलेगी खिलाड़ियों को अब सरकारी नौकरी
आईपीएल में अब तक विराट की टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। हालांकि आरसीबी केवल तीन बार फाइनल में पहुंची लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रही है। हालांकि अब देखना होगा कि क्या आईपीएल में आरसीबी इस बार कोई करिश्मा कर सकती है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...