गौतमबुद्धनगर में होगी सख्ती, शाम 4 बजे के बाद घरों से निकलने पर पाबंदी

लखनऊ : नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर में शाम 4 बजे के बाद घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. यह पाबंदी कोरोना वायरस के बढ़ते डर के चलते लगाईं गयी है. अब अगर 4 बजे के बाद लोग घरों से निकले, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और लोगों का लॉकडाउन का सही तरीके से पालन न करने के चलते प्रशासन ने ये फैसला लिया है.
नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) और पीएसी की तैनाती की गई है. बताया जा रहा है कि रैपिड एक्शन फोर्स की बटालियन इन इलाकों में लॉकडाउन का पालन होना सुनिश्चित कराएगी.
नोएडा और उससे सटे ग्रेटर नोएडा में लोग लॉकडाउन होने के बावजूद घरों के बाहर और सड़कों पर नजर आ रहे हैं. दुकानों के एक निश्चित समय तक खुलने के बावजूद उसके बाद भी लोग बाहर निकल रहे हैं. इस स्थिति को सुधारने के लिए लोगों के 4 बजे के बाद घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. गौरतलब है कि नोएडा और इसके आसपास के इलाकों में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा केस जिन शहरों में सामने आए हैं उनमें गौतमबुद्धनगर जिले का नाम भी शामिल है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button