गोवा में बिताइये अपनी गर्मी की छुट्टियां

गोवा एक ऐसी जगह है जहां पर घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगह मौजूद है. ज्यादातर लोग गर्मी की छुट्टियों में गोवा घूमने का प्लान बनाते हैं. गोवा की नाईट लाइफ और  बीच हमेशा से ही टूरिस्ट के आकर्षण का केंद्र रहे हैं. आज हम आपको गोवा के कुछ ऐसे बीच के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके छुट्टियों को यादगार बना देंगे. गोवा में बिताइये अपनी गर्मी की छुट्टियां

1- अगर आप गर्मियों की छुट्टियों का मजा लेना चाहते हैं तो गोवा में मौजूद पालोलेम बीच जरूर जाएं. आप यहां पर नाइट लाइफ के साथ स्वादिष्ट खाने का भी भरपूर मजा ले सकते हैं. इसके अलावा यहां पर आप यार्ट में बैठकर समुद्र के खूबसूरत नज़ारे देख सकते हैं. 

2- कोलवा बीच गोवा के सबसे खूबसूरत बीचों में से एक है. यह गोवा का सबसे लंबा बीच है. अगर आपको शांति पसंद है तो आप के लिए यह बीच परफेक्ट रहेगा. 

3- बागा बीच नाइटलाइफ़ और समुद्री खाने के लिए मशहूर है. इस बीच के पास बहुत सारे अच्छे होटल और रेस्टोरेंट मौजूद है. यहां पर ब्राउन रेत और पाम के पेड़ बहुत ही खूबसूरत लगते हैं. 

4- गोवा में मौजूद मोरजिम बीच को लिटिल रूस भी कहा जाता है. यहां जाकर आप अलग-अलग तरह के समुद्री जीवों को देखने का मजा ले सकते हैं. अगर आप अपनी छुट्टियां शांति से बिताना चाहते हैं तो इस बीच के किनारे होटल लेकर रह सकते हैं.

Back to top button