कूवथूर रिसॉर्ट नहीं खाली कर रहे थे AIADMK विधायक, पुलिस ने काट दी बिजली।

तमिलनाडु में चल रहे सत्ता संघर्ष के बीच सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला के सियासी भाग्य का फैसला हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को शशिकला के खिलाफ चल रहे आय से अधिक संपत्ति के मामले में फैसला सुनाते हुए उन्हें दोषी करार दिया है।कूवथूर रिसॉर्ट नहीं खाली कर रहे थे AIADMK विधायक, पुलिस ने काट दी बिजली।
सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले को खारिज कर ट्रायल कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा है। गौरतलब है कि ट्रायल कोर्ट ने शशिकला को दोषी करार दिया था। दोषी पाए जाने का बाद अब शशिकला अगले 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ पाएंगी। सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को तुरंत सरेंडर करने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शशिकला को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रिजॉट पहुंच गई है। शशिकला वहां विधायकों के साथ बैठक कर रही हैं। ज्ञात हो कि इसी मामले में ट्रायल कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद शशिकला लगभग 6 महीने पहले ही जेल में काट चुकी हैं। अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी पाए जाने के बाद शशिकला को 3 साल 6 महीनें जेल की सजा काटनी होगी।
 
कूवथूर रिसॉर्ट नहीं खाली कर रहे थे AIADMK विधायक, पुलिस ने काट दी बिजली।

शशिकला के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने के बाद ही पुलिस ने रिसॉर्ट को अपने कंट्रोल में ले लिया था।

इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (नॉर्थ जोन) एन सेंठमराई कनन के नेतृत्व में एक पुलिस टीम रिसॉर्ट में गई थी। वहां शशिकला, मंत्री और विधायकों से रिसॉर्ट खाली करने के लिए कही थी।

पलनिसामी गवर्नर से मिलने पहुंचे। सरकार बनाने का दावा पेश किेए।

एआईडीएमके विधायक दल के नेता पलनिसामी गवर्नर सी विद्यासागर राव से मुलाकात करेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button