गोरखपुर में सलेमपुर के सांसद रेलवे के रवैये से नाराज होकर देंगे धरना

गोरखपुर : देवरिया जनपद के सलेमपुर के भाजपा सासद रविंद्र कुशवाहा अपनी ही सरकार के रवैये से आहत होकर धरना देने की तैयारी में हैं। रेल मंत्रालय चार साल से उनकी मागों को अनसुना कर रहा है। इस पर उन्होंने नाखुशी जाहिर की है। उन्होंने संसद के ग्रीष्मकालीन सत्र शुरू होने पर संसद परिसर स्थित महात्मा गाधी की प्रतिमा के सामने धरना देने की घोषणा की है। उनके इस ऐलान से पार्टी में खलबली मच गई है।गोरखपुर में सलेमपुर के सांसद रेलवे के रवैये से नाराज होकर देंगे धरना

बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में सलेमपुर, भाटपाररानी, बेल्थरा रोड व किडिहरापुर महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन हैं। इन स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की माग वह चार साल से कर रहे हैं। दर्जनों बार केंद्रीय रेल मंत्री को लिखकर व व्यक्तिगत तौर पर मिलकर ट्रेनों के ठहराव की माग कर चुके हैं, लेकिन रेलमंत्री ने उनकी मागों पर आज तक विचार नहीं किया।

उन्होंने बताया कि सात फरवरी को रेल मंत्री को लिखे पत्र में भटनी-सलेमपुर रेलवे स्टेशन के बीच अनुआपार ढाले पर, देवरहा बाबा हाल्ट के पूरब से पीपल के पेड़ के पास धरमनपुर महथापार के नजदीक, ग्राम पंचायत तिरनई खुर्द के समीप व सलेमपुर रेलवे स्टेशन के समीप चकहीचौरा गोपालपुर के पास अंडरपास निर्माण की माग की गई है। इसके अलावा किडिहरापुर रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस, बेल्थरा रोड रेलवे स्टेशन पर बापूधाम एक्सप्रेस, सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर गोदान एक्सप्रेस के ठहराव, लार रोड रेलवे स्टेशन के दक्षिणी ढाले से उत्तरी ढाले तक पिच मार्ग का नवनिर्माण की माग की गई। इन प्रमुख मागों को रेलवे ने चार साल बाद भी पूरा नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अपराधियों के आगे नतमस्तक हुए सुशील मोदी, बोले- पितृ पक्ष में न करें अपराध

विनय कुमार, जय प्रकाश, गया: गया में पितृपक्ष मेले का उद्घाटन