गोंडा: नेटवर्क फेल रहने से, खाली हाथ लौट रहे उपभोक्ता

स्थानीय सुभाष नगर बाजार में स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में पिछले 3 दिनों से नेटवर्क गायब रहने से उपभोक्ताओं में खासी नाराजगी व्याप्त है। पूरा दिन इंतजार करने के बाद किसान व अन्य लोग खाली हाथ वापस लौट रहे हैं। फिलहाल लेनदेन से लेकर अन्य सभी सुविधाएं यहां बाधित हैं। जिसकी वजह से खेती किसानी से लेकर शादी ब्याह में भी अड़चन आ रही है।

Loading...

सेमरी कला निवासी कुलबुल सिंह कहते हैं कि शनिवार को विड्रॉल लगाया था। दो अलग खातों से पैसा निकालना था। एक खाते से पेमेंट हुआ था तभी नेटवर्क गायब हो गया और आज पांचवा दिन है। नेटवर्क सही नहीं हो पाया। ऐलीपरसौली के जगलाल यादव ने बताया कि शादी ब्याह में न्योता वगैरह देना पड़ता है। खेती किसानी में भी खर्चा लग रहा है। तीन दिन से दौड़ रहा हूं। मुकुंदपुर के शिवदास सिंह ने बताया कि गेहूं कटाई के लिए छोटी मशीन खरीदी थी। पेमेंट देना था लेकिन, न ट्रांसफर हो पा रहा और ना ही निकासी। उमरीबेगमगंज जामवंती सिंह ने बताया कि रिश्तेदारी में शादी है। खर्चा लगेगा। तीन दिन से चक्कर काट रही हूं। पूरा दिन इंतजार करने के बाद शाम को खाली हाथ वापस लौट जाती हूं।

इनसेट

जिम्मेदार के बोल

-बैंक में नेटवर्किंग का काम बीएसएनल से चलता है, जिसकी केबिल कटने के कारण परेशानी है। बुधवार तक सही होने की उम्मीद है जिसके यहां शादी ब्याह है, उनका विड्रॉल दूसरे बैंक से पास करके पेमेंट किया जा रहा है।

-राहुल जैन, शाखा प्रबंधक

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com