गेहूं के खेत में कुत्ते नोच रहे थे 15 दिन पुराना शव, देखकर लोगों के उड़े होश

- in हरियाणा

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत थाना मॉडल टाउन पुलिस ने शुक्रवार की देर रात गंगा राम कॉलोनी के रिहायशी क्षेत्र के खेत में एक शव बरामद किया है। शव गड्ढा खोदकर दबाया गया था, जो सड़े-गले हालत में मिला। पुलिस के मुताबिक अज्ञात युवक की हत्या कर शव को गेहूं के खेत में छोटा सा गढ्ढा खोद कर दबाया गया था। पुलिस ने शव को निकालने से पहले इस घटनास्थल की जांच एफएसएल की टीम से करवाई।

जानकारी के मुताबिक, गंगाराम कॉलोनी के नरेश कुमार के खेत में शव मिला। नरेश ने अपने खेतों में गेहूं की फसल की रोपाई करवा रखी है। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से खेत से लगते लेबर कोर्ट में काफी बदबू आ रही थी। शुक्रवार की शाम को बदबू ज्यादा तीव्र हो गई, जिसकी सूचना क्वार्टर में रहने वाले लोगों ने क्वार्टर के मालिक नरेश को दी। नरेश ने क्वार्टर की छत पर चढ़कर खेत में देखा तो कई कुत्तों ने मिट्टी खोद रखी थी और मानव के शव को कुत्ता नोच रहा था। 

PunjabKesari

नरेश की सूचना पर थाना मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की  जांच करने के बाद एफएसएल की टीम से घटनास्थल की जांच कराई। एफएसएल जांच में पता चला कि शव मानव का है उसकी उम्र 25 साल है। वहीं शव को करीब 15 दिन पहले खेत में दफनाया गया था।

PunjabKesari

पुलिस ने जांच पूरी होने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भिजवा दिया है । थाना मॉडल टाउन के जांच अधिकारी राम कुमार ने बताया कि गंगा राम कॉलोनी की खेतों में मिट्टी के नीचे से एक युवक का शव बरामद किया गया है। युवक की हत्या कर शव को दबाया गया है और पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

You may also like

मिर्चपुर कांड में दलितों का पक्ष रखने वाले वकील को मिली जान सेमारने की धमकी

चंडीगढः मिर्चपुर दलितों के वकील रजत कल्सन ने हाईकोर्ट