Home > मनोरंजन > गेस्ट इन लंदन मूवी का नया रोमांटिक गाना हुआ लॉन्च देखे विडियो…

गेस्ट इन लंदन मूवी का नया रोमांटिक गाना हुआ लॉन्च देखे विडियो…

मुंबई। बॉलीवुड फिल्‍म गेस्‍ट इन लंदन का नया गाना लान्‍च हुआ है। कॉमेडी से भरपूर फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ का यह दूसरा गाना है। इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर और पहला गाना लॉन्‍च हो चुका है।रोमांटिक गाना हुआ लॉन्च

फिल्‍म गेस्‍ट इन लंदन के नए गाने ‘दिल मेरा’ गाने के बोल काफी अच्‍छे हैं। रोमांस से भरपूर ये गाना आपका मूड रोमांटिक बना देता है। कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा पर फिल्‍माए गए इस गाने की लोकेशन भी काफी अच्‍छी दिखाई गई है। गाने में दोनों की जोड़ी काफी क्‍यूट नजर आई है।

इससे पहले लॉन्‍च हो चुका फिल्‍म का पहला गाना ‘फ्रैंकली तू सोना नचदी’ दर्याकों के बीच बेहद पसंद किया गया है। पिछलें गाने में भी कार्तिक और कृति का जोड़ा काफी रोमांटिक नजर आया था। कॉमेडी से भरा फिल्‍म का ट्रेलर और मोशन टीजर भी लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब साबित हुआ है।

अश्विन धीर द्वारा डायरेक्‍ट की गई इस फिल्‍म को साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्‍म ‘अतिथि तुम कब जाओगे?’ का सीक्‍वल माना जा रहा है। हालांकि फिल्‍म की टीम ने पूरी तरह इस बात को नकारते हुए कहा है कि ‘गेस्‍ट इन लंदन’ का फिल्‍म ‘अतिथि तुम कब जाओगे?’ से कोई नाता नहीं है।

यह भी पढ़े: सरकारी नौकरी में 2500 पदों पर निकली बम्पर वैकेंसी, तुरंत करें करे आवेदन

साल 2010 में आई फिल्‍म ‘अतिथि तुम कब जाओगे?’ में अजय देवगन, कोकंणा सेन शर्मा और परेश रावल मुख्‍य किरदार में नजर आए थे। फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा मुख्‍य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस बार फिल्‍म में परेश रावल के साथ तनवी आजमी भी फिल्‍म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाली हैं। फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग लंदन में हुई है।

फिल्‍म पर्दे पर 16 जून को रिलीज होने वाली है।

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com