विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बड़ा झटका, PSL नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

- in खेल

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज और टी-20 क्रिकेट में यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पाकिस्तान सुपरलीग में गेल को किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने नहीं खरीदा. रविवार को हुई पीएसएल खिलाड़ियों की नीलामी में इस तूफानी बल्लेबाज पर किसी ने बोली नहीं लगाई.विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बड़ा झटका, PSL नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से यह स्टार खिलाड़ी अपने कद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है और यही पाकिस्तान सुपर लीग की नीलामी में उनके नहीं खरीदे जाने की बड़ी वजह बताई जा रही है.

गेल ने PSL के पहले सीजन में लाहौर कलंदर्स के लिए 5 मैच में 103 रन बनाए थे. इस सीजन में उनका बल्ला नहीं चल पाया था. 2016 में उन्होंने कलंदर्स की ओर से पांच पारियों में 6, 0, 37, 0, 60 रन बनाए थे. जिसके बाद कलंदर्स ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया.

दूसरे सीजन में कराची के लिए 9 मैच में 160 रन बनाए जो काफी खराब प्रदर्शन था. इसके बाद उनकी टीम कराची किंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया और फिर किसी भी फ्रेंचाइजी ने गेल में कोई रूचि नहीं दिखाई.

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: नक्सली एक दिन में BSNL नेटवर्क पर करते हैं 400GB डाटा का इस्तेमाल

पीएसएल में नहीं चुने जाने से गेल को काफी बड़ा झटका लगा है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले साल आईपीएल नीलामी में उनको खरीदा जाएगा या नहीं. वैसे आईपीएल के सीजन 10 में भी गेल का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था.

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

You may also like

IND Vs SL: इस मामले में कोहली ने की कपिल के अनचाहे रिकॉर्ड की बराबरी

कोलकाता। श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को शुरू हुआ पहला