गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते

श्रीनगर : देश के केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को जम्मू संभाग में तीन रैलियां कर भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का प्रयास किया। जम्मू के सुचेतगढ़ में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘जो लोग जम्मू-कश्मीर में लंबे समय तक मुख्यमंत्री के रूप में नेतृत्व करते रहे, उनको आज राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहिए। अगर कोई जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की बात करता है, तो हमारे पास अनुच्छेद 370 और 35 ए को खत्म करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है।गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते

लंबे समय के बाद आना हुआ

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भद्रवाह में आयोजित रैली के दौरान कहा कि लंबे समय के बाद भद्रवाह में आना हुआ है। वर्षों पहले आया था और उसके बाद अब आया हूं। कभी भद्रवाह आतंकवाद का शिकार हुआ करता था। लोग आतंकवाद के खिलाफ लड़ते रहे। अब जाकर थोड़ी राहत मिली। लेकिन आपको मैं  यकीन दिलाना चाहता हूं कि हमारी सरकार का जहां तक सवाल है तो आतंकवाद के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी रहेगी। 

कुछ ऐसा भी बोले राजनाथ 

इसी के साथ राजनाथ सिंह ने कहा कि जीरो टॉलरेंस पॉलिसी का संदेश जहां जाना चाहिए था, वहां चला गया है। राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ हम किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते हैं। जब तक देश व जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं होगी, तब तक देश व राज्य का विकास नहीं हो सकता है। इसलिए किसी भी सूरत में सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी। सरकार कैसे चलाई जाती है अब आपको इसका एहसास हो रहा है।

Back to top button