गुड़ के इस ख़ास चमत्कारी उपाय से दूर हो जाती है हर परेशानी

- in धर्म

गुड़ हमारी सेहत के लिए बहुत ही लाभकारी है इसे खाने से शरीर में स्फूर्ति आती है. अगर आप हर रोज सुबह उठकर गुड़ खाते हैं तो आपकी त्वचा में भी निखार आता है. इसके अलावा भी गुड़ का इस्तेमाल कई सारी चीजों में किया जाता है, लेकिन कभी आपने ये सुना है कि गुड़ के टोटके भी किये जाते हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएँगे गुड़ के ऐसे टोटके जिनसे आप अपने घर की खोई हुई खुशियां वापस ला सकते हैं.गुड़ के इस ख़ास चमत्कारी उपाय से दूर हो जाती है हर परेशानी

अगर आपको मन में किसी प्रकार का भय है और आप उससे परेशान हो गए तो इसके लिए आप तांबे के बर्तन में गुड़ रखकर हनुमानजी के मंदिर में दान दें और वहीं बैठकर धूप-दीप जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. आप ऐसा मंगलवार और शनिवार को कर सकते हैं.

ऐसा कहा गया है कि अगर आप इस उपाय को आजमाते हैं तो आपके मन में भय आपसे दूर हो जाता है और आपका मन प्रसन्न रहता है. यदि आपने किसी प्रकार की मोनकामना की है और वो पूरी नहीं हो रही तो इसके लिए आप 7 गुड़ की भेलियों के साथ, एक रुपए का सिक्का और हल्दी की 7 साबुत गाठें पीले कपड़े में गुरुवार को बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक दें.

इस दौरान आप मन में अपनी कामना को बोल दें. अगर आप ऐसा करते है तो आपकी मुराद जल्द ही पूरी हो जाती है और आपकी इच्छानुसार आपको फल की प्राप्ति हो जाती है. अगर आपको नींद नहीं आती है और आप रातभर करवटे बदलते रहते हैं तो इसके लिए आप अपने सोने वाले कमरे में दो किलो सफेद गुड़ लाल कपड़े में बांधकर रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल