गुलाम नबी को ओवैसी ने दी नसीहत, कहा- अगर आत्मसम्मान है तो तत्काल छोड़ें कांग्रेस

कांग्रेस में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को लेकर जारी ड्रामे के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद को नसीहत दी है। AIMIM चीफ ओवैसी ने ऑनलाइन रैली को संबोधित करते हुए राज्यसभा में विपक्ष के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी को कांग्रेस से ‘आज़ाद’ होने के लिए कहा है।
ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद के लिए कहा कि, अगर आपमें आत्मसम्मान है तो आप तत्काल कांग्रेस छोड़ दें। ओवैसी ने कहा कि ‘आजाद ने एक समय पर AIMIM को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम कहा था। आज उनकी पार्टी के लोग खुद उन्हें ही भाजपा की कठपुतली कह रहे हैं।’  ओवैसी ने आजाद को कांग्रेस से किनारा कर लेने की हिदायत दी है। बता दें कि ओवैसी जलसा शहादत-ए-इमाम हुसैन के अवसर पर आयोजित की गई एक ऑनलाइन रैली को संबोधित कर रहे थे।
आपको बता दें कि CWC की बैठक से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी में ऊपर से नीचे तक आमूलचूल बदलाव करने की मांग की थी। नेताओं का कहना था कि पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र की बहाली के लिए संगठन चुनाव कराए जाएं। इस पत्र पर कई पूर्व मुख्यमंत्रियों ने भी दस्तखत किए थे। गुलाम नबी आजाद ने भी पत्र पर साइन किए थे। कहा जा रहा है कि वे इस अभियान का नेतृत्व करने वाले नेताओं में शामिल थे। CWC की बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्र की टाइमिंग को लेकर सवाल खड़े किए थे। इस अभियान में शामिल नेताओं पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप भी लगे थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button