गुरमेहर मामले में कांग्रेस का वीरु पर वार, कहा- हिट विकेट हुए सहवाग

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर के द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किये गये कैंपेन के बाद इस पर लगातार विवाद हो रहा है. विवाद के बढ़ने के बाद कई जानी-मानी हस्तियों ने इस मुद्दे पर ट्वीटर अपनी राय रखी और लगातार मुद्दा गर्म होता गया. सबसे पहले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया तो अब इस लड़ाई में पहलवान योगेश्वर दत्त भी कूद गये हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया और कहा कि गुरमेहर इस मुद्दे पर मैं तुम्हारे साथ हूं.

हरियाणवी गाने पर इस लड़की का डांस देखेंगे तो सपना चौधरी को भूल जाएंगेगुरमेहर मामले में कांग्रेस का वीरु पर वार, कहा- हिट विकेट हुए सहवाग

अभी अभी: भारत ने पाकिस्तान को दिया बड़ा तोहफा, खुश हुए लोग

कांग्रेस का वीरू पर वार कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजनीतिक मंशा होना सभी का हक हो सकता है लेकिन इस बार सहवाग बॉल को ठीक तरीके से नहीं पढ़ पाये और हिटविकेट हो गये.

क्यों चर्चा में आईं गुरमेहर?
दरअसल गुरमेहर कौर पिछले चार दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चित हैं. रामजस कॉलेज में उमर खालिद के विरोध में छात्रों की झड़प के बाद वो लगातार एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चला रही हैं, उनकी दलील है कि वो तंग सोच की सियासी विचारधारा को दिल्ली विश्वविद्यालय में पनपने नहीं देंगी. गुरमेहर के अभियान समर्थन के साथ-साथ विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है.

उमर खालिद को लेकर पूरा बवाल
गौरतलब है कि बीते बुधवार को रामजस कॉलेज के सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद को वक्ता के तौर पर बुलाए जाने का एबीवीपी के छात्र विरोध करने पहुंचे थे. विरोध हिंसक होने पर करीब 20 छात्र घायल हो गए थे. उमर खालिद राजद्रोह के मामले में आरोपी है. डीयू की छात्रा गुरमेहर ने 140 शब्दों के फेसबुक पोस्ट में पूरे मामले का जिक्र किया था. गुरमेहर का फेसबुक कैंपेने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गुरमेहर कौर के पिता मंदीप सिंह सेना में कैप्टेन थे और 1999 में करगिल की लड़ाई में शहीद हो गए थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button