गुपचुप शादी करने से पहले कई TV एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं गौरव चोपड़ा

- in मनोरंजन

टीवी के हैंडसम हंक गौरव चोपड़ा ने इंडस्ट्री से बाहर हितिशा के साथ सीक्रेट वेडिंग की है. इसी के साथ एक्टर की लाखों फीमेल फैंस का दिल टूट गया है. टीवी इंडस्ट्री के इस बड़े स्टार ने गुपचुप शादी की, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे. एक्टर की शादी चाहे लो-प्रोफाइल रही हो लेकिन उनके रिलेशनशिप सुर्खियों में रहे हैं. गौरव का नागिन फेम मौनी रॉय, एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री से रिलेशन था. वैसे वीजे बानी के साथ भी उनके नजदीकियों की खबरें आई थीं.

गौरव टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री को डेट कर चुके हैं. दोनों ने टीवी शो ‘पिया का घर’ और ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ में साथ काम किया है. इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी हिट रही थी. धीरे-धीरे असल जिंदगी में भी ये डेट करने लगे. दोनों ने टीवी शो ‘नच बलिए सीजन 2’ में हिस्सा लिया था.

लेकिन कुछ साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया. वैसे इस ब्रेकअप के पीछे की वजह मौनी रॉय मानी जाती हैं. गौरव की मौनी से बढ़ती नजदीकियों की वजह से दोनों की राहें जुदा हुईं.

साल 2008 में गौरव चोपड़ा के साथ मौनी रॉय के रिलेशनशिप की बात सामने आई थी. इसके बाद उन्होंने पति-पत्नी और वो नाम के रियलिटी शो में साथ हिस्सा लिया. लेकिन उनका रिलेशन दो साल तक ही चला.

उनके ब्रेकअप का कारण क्या था, यह सामने नहीं आया, लेकिन बताया जाता है कि इसकी वजह गौरव की एक्स-गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री थीं. हालांकि गौरव और नारायणी अब भी अच्छे दोस्त हैं.

जिस दौरान गौरव चोपड़ा बिग बॉस-10 का हिस्सा थे. तब मौनी शो में अपने बॉलीवुड में किए गए डेब्यू आइटम सॉन्ग के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. घर में गौरव की मौजूदगी की वजह से वह कंटेस्टेंट से मिले बिना ही चली गई थीं.

बिग बॉस-10 का हिस्सा रहे गौरव की शो में बानी से अच्छी दोस्ती थी. दोनों की तीखी और खट्टी-मीठी दोस्ती को फैंस ने खूब पसंद किया था. घर से निकलने के बाद गौरव बानी को सपोर्ट करते दिखे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच नजदीकियों की भी खबर सामने आई थी.

गौरव ने टीवी इंडस्ट्री में काम करने के साथ तमिल फिल्मों में भी काम किया है. गौरव बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे. वह सावधान इंडिया और बिग स्विच-4 जैसे शोज कर चुके हैं.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर