Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गुजरातः 14 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला बक्सर से गिरफ्तार, पूछताछ शुरू

गुजरातः 14 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला बक्सर से गिरफ्तार, पूछताछ शुरू

बिहार एसटीएफ और गुजरात पुलिस की टीम ने एक साथ छापेमारी की और आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तारी कर लिया

पिछले दिनों गुजरात में 14 महीने की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के मामले के आरोपी को बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी धनसोई थाना क्षेत्र से की है. गुजरात से आई पुलिस की टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया.
बक्सर सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक का नाम अनिल यादव है. बिहार एसटीएफ और गुजरात पुलिस की टीम ने एक साथ छापेमारी की और आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तारी कर लिया. आरोपी अनिल यादव का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया गया है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को मॉडल थाने में रखा है जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

Man accused of raping and murdering a minor girl in Gujarat’s Sabarkantha has been arrested from Buxar: Satish Kumar, SDPO, Buxar Sadar #Bihar (19.10.18) pic.twitter.com/ZnOBYpV5C6
— ANI (@ANI) October 20, 2018

बता दें कि गुजरात के साबरकांठा इलाके में 14 महीने की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद से ही गुजरात में रह रहे बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों पर हमले किए जा रहे थे. गैर गुजरातियों को इसका निशाना बनाया जा रहा था. लोग डर के मारे पलायन कर रहे थे. अब इस घटना में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Loading...

Check Also

टला बड़ा रेल हादसाः रेल पटरी के चटकने से कानपुर-लखनऊ रूट हुआ प्रभावित

टला बड़ा रेल हादसाः रेल पटरी के चटकने से कानपुर-लखनऊ रूट हुआ प्रभावित

यूपी के उन्नाव जिले में एक बार फिर उन्नाव-सोनिक के मध्य रविवार देर रात रेल पटरी के चटकने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com