गिरफ्तार होने की खबरों को पूनम पांडे ने किया खारिज, वीडियो शेयर कर बताया पूरा सच

लॉकडाउन के बीच रविवार रात को खबर आई थी कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर अरेस्ट हुई हैं, साथ ही उनपर कई मामले भी दर्ज हो गए हैं। इस खबर पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो जारी कर इसे कोरी अफवाह बताई है।

इस लॉकडाउन में पूरे बॉलीवुड स्टार्स घरों में कैद हैं। लेकिन लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे घिर गई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो इस खबर को कोरी अफवाह बता रही हैं।

View this post on Instagram Guys I heard I got arrested, While I was having a movie marathon last night. A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on May 11, 2020 at 3:38am PDTइस वीडियो में पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, ”हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की। मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।”

जबकि खबरों के मुताबिक, रविवार रात लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने मॉडल के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया था पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button