अगर ऐसा किया तो गर्लफ्रेंड कभी किसी और की तरफ आकर्षित नही होगी

- in जीवनशैली

प्यार ये एक ऐसा शब्द हैं जो आजकल हर युवा के मुंह से सुनने को मिलता हैं. यदि आप भी किसी लड़की के प्यार में हैं तो या खबर आपके लिए ही हैं. इन टिप्स को जानकर आप अपने प्यार को इतना मजबूत बना सकते हैं जिससे आपका प्यार आपको कभी छोड़कर नही जायेगा. जिस तरह एक रिश्ते में आप लड़की से कुछ उम्मीदे रखते हैं वैसे ही लड़की भी आपसे कुछ उम्मीदे रखती हैं जिससे आप अंजान रहते हैं.अगर ऐसा किया तो गर्लफ्रेंड कभी किसी और की तरफ आकर्षित नही होगी

वैसे तो लड़कियों को समझना आसान नही हैं. फिर भी पॉपुलर डेटिंग वेबसाइट ने लोगों को बताया है कि लड़कों के अंदर वो कौन सी बातें हैं जो लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आती है. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी बाते जिन्हें प्रतिदिन उपयोग में लाकर आप भी अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं.

– हर महिला और लड़की एक ऐसा पार्टनर चाहती हैं. जो उनकी इज्जत करे पार्टी या फिर उनके दोस्तों के सामने उन्हें स्पेशल फील करवाये.

– कहते हैं यदि किसी को जानना हैं तो उससे ज्यादा ज्यादा बाते करे. यही चीज इस रिश्ते में भी लागू होती हैं. हर महिला और लड़की को ये अच्छा लगता हैं कि उनका पार्टनर उनकी बाते सुने उनकी बातो को सुनने और समझने में दिलचस्पी दिखाए. अतः आप भी सिर्फ अपनी बातो को वैल्यू न दें.

– कॉम्पलिमेंट ये चीज आपके प्यार को अर्श से फर्श तक ले जा सकती हैं. आपकी पार्टनर आपसे चाहती हैं कि आप उसे हर जगह नोटिस करे और कॉम्पलिमेंट दे जैसे उसने जो ड्रेस पहनी हैं. उसपर अपना कॉम्पलिमेंट दीजिये उसने यदि वजन कम किया हैं तो उसे नोटिस करिये मतलब लड़की कि हर छोटी बड़ी बात नोटिस करिये और उसे कॉम्पलिमेंट दीजिये फिर देखिये वो आपकी बाहों में सिमटे बिना नही रह पाएगी.

– प्यार में सबसे बड़ी चीज होती हैं रोमांस ये आपकी जिम्मेदारी हैं कि इसे आप ख़त्म न होने दे. हर दिन प्यार का इजहार करे, एक दूसरे को लव लेटर दे. कैंडल लाइट डिनर और छोटे-छोटे काम कर अपनी पार्टनर को स्पेशल फील करवाते रहें.

– ये पॉइंट आपके लिए हैं आप पहले अपना भविष्य निर्धारित करे कि आपको भविष्य में क्या करना हैं क्योंकि लडकिया ऐसे लड़को को बिलकुल पसंद नही करती हैं जो उलझा हुआ हो. लड़कियों को हर बात में सुलझे हुए व्यक्ति बहुत पसंद आते हैं.

– आप अपने पार्टनर के साथ हर वक़्त खड़े रहे उसे ऐसा एहसास दिलाए कि आप उसका साथ कभी नही छोड़ोगे. हर सुख दुःख में उसके साथ रहे.उसके साथ किए प्रॉमिसेस को निभाएं. ऐसा करने से उनका विश्वास बढ़ेगा और आपके रिश्ते को मजबूती मिलेगी.

– लड़कियों को हमेशा ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनको हंसा सके यदि वो उदास हो तो उनका मूड बदल सके अतः आप भी अपने रिश्ते में बस लड़ाई झगड़ो के डिस्कसन को जगह न दे. कभी-कभी उससे लाइट मूड की बातें भी कर लिया कीजिए.

– आप अपने पार्टनर को लेकर सेंसिटिव रहें आपके पार्टनर को हर वक़्त ये अहसास होना चाहिए कि आपको उसकी फिक्र हैं. तो अब आप भी इन बातो का रखे ख्याल और अपने रिश्ते को दे एक खूबसूरत एहसास.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

खाली पेट भूलकर भी न खाएं यह 8 चीजें, वरना खुद पढ़ ले…

हमारा दिन कैसा रहेगा रहता है? हमारी शारीरिक