Home > Mainslide > गडकरी बोले- हर राज्य में चुनाव हार रही कांग्रेस, कैसे फतह करेगी 2019

गडकरी बोले- हर राज्य में चुनाव हार रही कांग्रेस, कैसे फतह करेगी 2019

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सोनिया 2019 में चुनाव जीतने का दावा कर रही हैं जबकि कांग्रेस लगातार हर राज्य में चुनाव हार रही है।

 

गडकरी बोले- हर राज्य में चुनाव हार रही कांग्रेस, कैसे फतह करेगी 2019गडकरी ने सोनिया की सोच की तुलना मुंगेरी लाल के हसीन सपने से की। उन्होंने कहा कि विपक्ष में बैठकर नेता अक्सर ऐसे ही दावे करते हैं। आपको बता दें कि सोनिया गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार के अच्छे दिन का नारा ‘शाइनिंग इंडिया’ के जैसा है। 2019 में होने वाले चुनाव का हाल भी शाइनिंग इंडिया के जैसा ही होगा। 

सोनिया ने कहा था कि बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए और वह लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी है। उन्हें भरोसा है कि अगले चुनाव में यूपीए की जीत होगी। सोनिया के इस बयान पर गडकरी ने हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि विपक्ष में बैठकर सभी नेता ऐसी ही बातें करते हैं।

हालही में जिन राज्यों से चुनाव नतीजे आए हैं उन्होंने सोनिया के दावों का समर्थन नहीं किया है। कई ऐसी जगह हैं जहां कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली है। जहां कांग्रेस का पहले राज था अब वो वहां भी हार रही है और बीजेपी की जीत हो रही है। 

गडकरी ने कहा कि केरल और बंगाल में भी बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो 50 साल में नहीं कर पायी, उसे हमने 4 साल में करके दिखाया है। 2019 में दोबारा हमारी सरकार आएगी। 

Loading...

Check Also

निकाय चुनाव : विधानसभा चुनाव में दिया वोट, लेकिन इस बार वोटर लिस्ट से पूरे परिवार का नाम गायब

निकाय चुनाव : विधानसभा चुनाव में दिया वोट, लेकिन इस बार वोटर लिस्ट से पूरे परिवार का नाम गायब

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव के लिए राज्यभर में हो रहे मतदान में आज जिला प्रशासन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com