इस खूबसूरत योगा टीचर की तस्वीरें अकेले में ही देखें! see photos!

- in 18+, जीवनशैली

नई दिल्ली: ये खूबसूरत महिला इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं। दुनियाभर में इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। क्रोएशिया की रहने वाली 29 साल की मालिन रेडक्विस्ट पेशे से स्वीडीश पायलट हैं और बोइंग 737 उड़ाती हैं।खूबसूरत योगा टीचर की

लेकिन पायलट होना उनके फेमस होने की वजह नहीं, बल्कि योग करते हुए ली गई उनकी तस्वीरें हैं, जो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है।

सेक्स में ऐसा करने से लडकियों को आता है खूब मज़ा!

करते हैं हजारों लोग फॉलो…

मालिन को योग करने का काफी शौक है। वह जब भी जमीन पर होती हैं तो योग करके अपने आप को रिलैक्स करती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, योग करने के साथ-साथ वह अपनी तस्वीरें भी खिंचवाती हैं और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। आलम ये है कि मालिन को इंस्टाग्राम पर करीब 45 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करने लगे हैं। इंस्टाग्राम पर फ्लायमी योगा नाम से बने पेज पर वह अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं।
8 साल से कर रहीं योग

वक्त से पहले जवान दिखने के लिए लड़कियां अपनाती हैं ये टिप्स
तस्वीरों में आप मालिन को योग के कई आसन करते देख सकते हैं। शीर्ष आसन से लेकर नटराज आसन, सभी वह आसानी से कर लेती हैं। मालिन बताती हैं कि उन्होंने साल 2008 से योग करना शुरू किया था, जब एक स्नोबोर्डिंग एक्सीडेंट की वजह से उनकी पीठ में दर्द होने लगा था।

वे कहती हैं, दर्द कम करने के लिए जिम के साथ उन्होंने बहुत कुछ ट्राइ किया, लेकिन आराम नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अंडे में अंडा देखा है कभी, इसके फायदे जानकर पागल हो जाएगे

ऑस्‍ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक पोल्‍ट्रीफार्म में एक