खूनी दुल्हन: शादी के हफ्तेभर बाद ही कराया हस्बैंड का मर्डर, रची ऐसी खौफनाक साजिश

- in अपराध, ज़रा-हटके

दोस्तों इन दिनों शादी का खूब सीजन चल रहा हैं. ऐसे में शादी से जुड़ी कई अजीबो गरीब और हैरतअंगेज घटनाए भी हमें देखने और सुनने को मिलती हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर से आ रहा हैं. यहाँ एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के मात्र 7 दिन बाद ही अपने पति की हत्या करवा दी. हैरानी की बात ये थी कि अपने पति की मौत को अंजाम पत्नी ने अपनी सुहागरात वाले दिन दिया. आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

खूनी दुल्हन: शादी के हफ्तेभर बाद ही कराया हस्बैंड का मर्डर, रची ऐसी खौफनाक साजिशदरअसल 26 मई को पुणे में आनंद और दीक्षा की शादी हुई थी. ये शादी बड़े धूमधाम से हुई. शादी में दीक्षा ने ठुमके भी लगाए और संगीत कार्यक्रम के दिन गाना भी गाया. उसके चेहरे पर कोई सिकन या उदासी नहीं थी. इस खुबसूरत दुल्हन को देख किसी को अंदाजा नहीं था कि उसके शातिर दिमाग में कितनी बड़ी चाल चल रही हैं.

हनीमून वाले दिन प्लान किया मौत का खेल

शादी के सात दिनों बाद दीक्षा और आनंद अपना हनीमून मानाने के लिए महाबलेश्वर गए थे. ऐसे में बेचारे पति को क्या पता था कि उसका हनीमून ही उसका मरणदिन बन जाएगा. आनंद को इस बात का जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि वो जिस सुन्दर बीवी के साथ हनीमून मानाने जा रहा हैं वही उसका मर्डर करवा देगी. दीक्षा के इस गंदे इरादों में उसके बॉयफ्रेंड ने उसका साथ दिया. इन दोनों ने मिलकर आनंद को मारने की सुपारी दे डाली.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

जब आनंद और दीक्षा कार से महाबलेश्वर जा रहे थे तो रास्ते में दीक्षा ने अपनी तबियत बिगड़ने का नाटक किया. उसने आनंद को बोला कि उसे उल्टी आ रही हैं कार रोक दे. ऐसे में आनंद ने बीवी की बात सुन बीच सड़क पर कार रोक दी. इसके बाद आनंद जैसे ही कार से बाहर निकला पीछे से आ रहे दो बदमाशों ने उस पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

इस वजह से करवाई पति की हत्या

हत्या के बाद जब पुलिस ने इसकी छानबीन करी तो शक की सुई दीक्षा पर आकार टिकी. उसने पुलिस को बताया कि वो आनंद से शादी नहीं करना चाहती थी. वो अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती थी. दरअसल दीक्षा का पुणे के रहने वाले नितिन मलेकर नाम के युवक से लव अफेयर चल रहा था. ऐसे में जब घर वालो को इस बात का पता चला तो उन्होंने दीक्षा की शादी जबरदस्ती आनंद से करा दी. हालाँकि उसके परिवार वालो को भी ये उम्मीद नहीं थी कि उनकी बेटी इतना बड़ा खौफनाक कदम उठा सकती हैं.

किसी को नहीं हो रहा यकीन
कमाल की बात तो ये थी कि पूरी शादी के दौरान दीक्षा ने खुश रहने की इतनी अच्छी एक्टिंग करी कि किसी ने नहीं सोचा था कि ये मासूम सी दिखने वाली लड़की इतना बड़ा कदम उठा सकती हैं. शादी वाले दिन तो दीक्षा ने जमकर डांस भी किया था.

पत्नी और प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में
मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने पत्नी दीक्षा और उसके प्रेमी नितिन को हिरासत में ले लिया हैं. साथ ही पुलिस सुपारी लेने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हैं.

Loading...

You may also like

मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध और फिर…

आए दिन उत्तरप्रदेश से ऐसे मामले सामने आते