खुशखबरी: 32 हजार का LED TV मिलने लगा 2500 में, बुलानी पड़ी पुलिस

जरा सोचिए अगर आपको किसी अच्छे ब्रांड का एलईडी टीवी जिसकी कीमत 32 हजार रुपये हो और वो ढाई हजार में मिलने लगे तो आप क्या करेंगे ? निश्चित तौर पर आप अपने अलावा अपने सगे संबंधियों के लिए ऐसी ढेर सारी टीवी खरीद लेंगे.

Loading...

ऐसा ही कुछ हुआ फ्रांस में जहां एक शॉपिंग मॉल में 31500 रुपये मूल्य के टीवी की कीमत प्राइस बोर्ड पर गलती से 2450 रुपये दिखने लगी. बस इसके बाद वहां सोशल मीडिया पर तुरंत उस दुकान का पता और प्राइस बोर्ड की तस्वीर वायरल हो गई और दुकान पर सस्ता टीवी लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई.

यह भी पढ़ें: पति की नामौजूदगी में पत्नी ने 16 पुरुषों से बनाए शारीरिक संबंध, पति ने उठाया ऐसा कदम कि…

मॉल पहुंचकर लोगों ने एक साथ अपने शॉपिंग बासकेट में चार-चार टीवी भर लिया और और उसकी कीमत चुकाने के लिए काउंटर पर पहुंच गए. जब कर्मचारी ने उन्हें बताया कि एक-एक टीवी करीब 32 हजार रुपये का है तो वहां मौजूद ग्राहक भड़क गए और सस्ती कीमत पर टीवी देने की मांग करने लगे.

सस्ता टीवी खरीदने के लिए दुकान में इतनी भीड़ जमा हो गई कि वहां दुकान के मालिक को पुलिस बुलानी पड़ी. दुकान मालिक के साथ ही पुलिस ने लोगों को समझाया कि प्राइस बोर्ड पर वो दाम गलती से लिखा गया था लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और वो उसी कीमत पर टीवी देने की मांग पर अड़े रहे.

दुकान के बंद होने के समय के बाद भी ग्राहक सुपरमार्केट से जाने को तैयार नहीं थे. इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचे सभी लोगों को दुकान जल्द से जल्द खाली करने की चेतावनी दी जिसके एक घंटे के बाद लोगों ने धीरे-धीरे दुकान खाली किया.

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *