खिड़की के रस्ते घर में घुसे तीन दरिंदे और लूटने लगे महिला की अस्मत…

अपराध का एक मामला बिहार से सामने आया है जहाँ बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक गांव में कल देर रात अपराधियों के द्वारा घर का खिड़की तोड़कर अंदर घुसने और परिवार को बंधक बना एक युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना हुई है

. इस मामले में यह बताया गया है कि ”सोमवार की मध्य रात्रि तीन दरिंदे आए और घर में घुसने की कोशिश की. इसके लिए पहले घर की दरवाजा को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन जब भयभीत घरवालों ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो वे खिड़की तोड़कर अंदर जा घुसे और परिवार को बंधक बनाकर एक शादीशुदा युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म किया और फिर वहां से निकल गए.” इस मामले में बताया जा रहा है कि, ”युवती अपने मायके में रहती है.

घटना के आरोपित भी उसी गांव में रहते हैं. वे दबंग हैं, जिस कारण परिवार वाले भय से चुप रहे.” वहीं इस मामले में घटना के बाद युवती की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई और इसके बाद परिवार वालों ने गांव के कुछ लोगों को इस बारे में बताया और हेल्प मांगी.

वहीं इस मामले में धीरे-धीरे पूरे गांव में लोगों को इसकी जानकारी हो गई और घटना को लेकर इलाके में तनाव है. अब इस मामले में गुरारू के थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ”पीड़ित पक्ष द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर एक आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की खोजबीन जारी है.

Back to top button