खनन मामले में दो आईएएस और फेसबुक पर टिप्पणी करने के लिए एसडीएम को चार्जशीट

रामपुर में अवैध खनन मामले में गंभीर आरोपों का सामना कर रहे दो आईएएस अधिकारियों और फेसबुक पर टिप्पणी करने के आरोपी एक पीसीएस अधिकारी को चार्जशीट दी गई है।

खनन मामले में दो आईएएस और फेसबुक पर टिप्पणी करने के लिए एसडीएम को चार्जशीटगोरखपुर के डीएम राजीव रौतेला और कानपुर देहात के डीएम राकेश कुमार सिंह-प्रथम पर रामपुर में तैनाती के दौरान अवैध खनन से जुड़ी शिकायतों पर ठीक से कार्यवाही न किए जाने के आरोप हैं। हाईकोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई करते हुए राज्य सरकार को दोनों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए थे।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शासन से अनुमति मिलने के बाद दोनों ही अधिकारियों को चार्जशीट दे दी गई है। इनसे आरोपों पर जवाब मांगा गया है। इसी तरह अमेठी के एसडीएम डॉ. अशोक कुमार शुक्ला को भी चार्टशीट देने का फैसला किया गया है। शुक्ला पर फेसबुक पर सीएम को संबोधित करते हुए कर्मचारी सेवा नियमावली के दायरे से बाहर जाकर टिप्पणी करने का आरोप है।

उन्होंने टिप्पणी की थी कि मीटिंग के नाम पर अपराह्न दो बजे से रात 12.40 बजे तक बैठा रहा। आपके अधिकतर अधिकारी बीमार होते जा रहे हैं। फेसबुक पर टिप्पणी के आधार पर बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह से पहले ही जवाब तलब करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com