क्रिकेट के मैदान में जब अचानक खून से लथपथ हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी, VIDEO हुआ वायरल

क्रिकेट के मैदान पर एक ऐसी दिल दहलाने वाली घटना हुई कि जिसने भी देखा दहल गया। बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच हुआ। जहां कैच पकड़ने के चक्कर में खतरनाक कंगारू खिलाड़ी बैन कटिंग खून से लथपथ हो गए।क्रिकेट के मैदान में जब अचानक खून से लथपथ हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी, VIDEO हुआ वायरल

पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबेन हीट ने निर्धारित 20 ओवर में 144 रन बनाए। जब ब्रिसबेन की टीम फील्डिंग के लिए उतरी तो पहले ही ओवर में मेलबर्न रेनेगेड्स के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह से नहीं आई और हवा में चली गई।

इसी गेंद को पकड़ने के पहुंचे बेन कटिंग के हाथों से गेंद फिसलकर उनके माथे पर लग गई। गेंद लगने के बाद कटिंग ने बॉल को मैदान पर फेंका और खड़े हो गए। जैसे ही वो खड़े हुए तो उनका माथा खून से लथपथ था।

कटिंग इसके बाद मैदान से बाहर चले गए, लेकिन क्रिकेट खेलने के उनके जुनून ने उन्हें मैदान से ज्यादा देर दूर रहने नहीं दिया। 6 ओवर बाद ही कटिंग अपने माथे पर टांके लगवाकर वापस मैदान पर लौटे, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

मेलबर्न रेनेगेडस ने 145 रनों के लक्ष्य को 15.4 ओवर में ही पूरा कर लिया। ब्रिसबेन हीट ने बाद में बैन कटिंग के टांके वाली फोटो भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

https://twitter.com/GlobalCricketer/status/1083306801939054592

Back to top button