क्रिकेट के बाद अब गौतम गंभीर सियासी पारी खेलने के लिए बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान के बाद अब गौतम गंभीर (Guttam Gambhir) सियासी पारी खेलने के लिए चुनावी मैदान में उतर गए हैं। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली में एक सादे कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली है।
उऩ्होंने केंद्रीय मंत्रियों अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी गौतम गंभीर में भाजपा (BJP) की सदस्यता ली। इस मौके पर गौतम गंभीर ने कहा- ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं। इससे जुड़ने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

Delhi: Former Cricketer Gautam Gambhir meets Bharatiya Janata Party President Amit Shah. He joined the party in the presence of Union Ministers Arun Jaitley and Ravi Shankar Prasad today. pic.twitter.com/jEWTkYrwfw
— ANI (@ANI) March 22, 2019

नई दिल्ली सीट को बीजेपी (BJP) में काफी अहम माना जाता है। इस सीट पर काफी पहले से बीजेपी (BJP) का ही दबदबा रहा है। इसीलिए अब 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कई बड़े मंत्री इस सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जता रहे हैं। दावेदारी ठोकने के लिए बीजेपी (BJP) नेताओं के समर्थक पोस्टरों के जरिए बीजेपी आलाकमान को मैसेज देने की कोशिश में जुटे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिलहाल हालात ‘एक अनार सौ बीमार’ वाले हैं।
ये भी पढ़ें:- वरिष्ठ अलगाववादी नेता मिरवाइज उमर फारूक को घर में किया गया नजरबंद 
चाहे बीजेपी के नेता नई दिल्ली लोकसभा सीट के लिए जद्दोजहद में जुटे हों, लेकिन अभी इस सीट पर मीनाक्षी लेखी और अब गौतम गंभीर (Guttam Gambhir)  का नाम सामने आ रहा है। हालांकि किसी भी नेता पर मुहर लगाने का फैसला बीजेपी अलाकमान को ही लेना है। फिलहाल सबकी नजरें गौतम गंभीर की राजनीतिक शुरुआत पर टिकी हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button