क्रिकेटर शामी का ऐसा विडियो हुआ लीक, की जिसे आप हेड फ़ोन लगाकर ही देखें…VIDEO

- in खेल

मोहम्मद शमी का एक और विडियो हो गया लीक, इस बातचीत को सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे !
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं . दरअसल शमी पर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन ने कुछ ऐसे आरोप लगाये है जिन्हें सुन आपके भी होश उड़ जायेंगे . मोहम्मद शमी की पत्नी के इन आरोपों को सुनकर सभी सन्न हैं जी हाँ शमी की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए हैं .

ओह तेरे की : क्रिकेटर शामी की विडियो हो गयी लीक, हेड फ़ोन लगाकर ही देखें विडियो !!आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली ‘हसीन जहां’ से हुई . इस कपल की एक बेटी भी है . शमी की पत्नी हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी है . हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं .

शमी की पत्नी हसीन ने ये दावा किया है कि उनके पास ऐसे कई सबूत हैं जिनसे वो ये साबित कर सकती हैं कि उनके पति के विदेशी महिलाओं के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात सही साबित हो सकती है . आपको बता दें कि उनकी एक विडियो लीक हो गयी है यदि आप भी उसे सुनना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा सुन सकते हो लेकिन हेड फोन लगाना न भूलना .

देखिये विडियो :-

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल