Home > अपराध > क्राइम ब्रांच के हाथ एक बड़ी कामयाबी: ट्रेन से जा रहे थे लड़कियां बेचने, सेक्स रैकेट का सरगना गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के हाथ एक बड़ी कामयाबी: ट्रेन से जा रहे थे लड़कियां बेचने, सेक्स रैकेट का सरगना गिरफ्तार

गोवा के पणजी में क्राइम ब्रांच के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने गोवा में काफी समय से सेक्स रैकेट चलाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने और लड़कियों की खरीद-फरोख्त के आरोप में मास्टरमाइंड सहित गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को जब बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, उस समय भी वे चार लड़कियों को बेचने के लिए ले जा रहे थे. पुलिस ने रैकेट के चंगुल से चारों लड़कियों को आजाद करवा लिया है और उन्हें सही सलामत संरक्षण गृह भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट के चंगुल से मुक्त कराई गई लड़कियों में से तीन लड़कियां नेपाल की और चौथी लड़की मुंबई की रहने वाली है. वहीं रेकैट चलाने वाले मास्टरमाइंड की पहचान 45 वर्षीय कपिल शर्मा के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि कपिल नाम बदल-बदल कर पणजी में सेक्स रैकेट का संचालन करता था और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई केस दर्ज हैं. कपिल मूल रूप से मुंबई का रहने वाला है, जिसकी पुलिस को पिछले काफी समय से तलाश थी.

कपिल पर आरोप है कि वह पिछले काफी समय से गोवा में गैर कानूनी ढंग से सेक्स रैकेट चला रहा था और मानव तस्करी जैसे संगीन अपराध में भी संलिप्त रहा है. कपिल को इससे पहले भी कई बार क्राइम ब्रांच और पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

पुलिस ने बताया कि उसे सूत्रों से खबर मिली थी कि कपिल गोवा के संगोल्दा इलाके में एक होटल में रह रहा है. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए संगोल्दा जंक्शन पर जाल बिछाया. जिसमें आरोपी बड़ी आसानी से फंस गया.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने कपिल के साथ उसके दो अन्य साथियों स्वप्निल सिंह और सुनील सिंह को भी गिरफ्तार किया है. स्वप्निल गुजरात का और सुनील हरियाणा का रहने वाला है. जब पुलिस ने तीनों को पकड़ा तो उस वक़्त ये तीनों लड़कियां सप्लाई करने कहीं जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि उन्हें कपिल उर्फ बंटी उर्फ मोनू की पिछले बहुत समय से तलाश थी. वह गोवा में बहुत बड़ा सेक्स रैकेटचलाता था. जिस कारण इसके खिलाफ कई सारे मामले भी दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपियों के पास से 2 बाइकें और 4 गाड़ियां भी बरामद की हैं.

Loading...

Check Also

बड़ी घटना: दूरंतो एक्सप्रेस के AC कोच में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट

बड़ी घटना: दूरंतो एक्सप्रेस के AC कोच में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट

नई दिल्ली : नई दिल्ली से जम्मू जा रही जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com