क्या होगा जब एक राजकुमारी आम इंसान से करेगी शादी

प्यार किसी को भी हो सकता है चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई राजकुमारी. प्यार के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. जब प्यार परवान चढ़ता है तो कपल एक साथ रहने की कसम खा लेते  हैं और जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाते हैं. ऐसे ही आज हम एक राजकुमारी की बात कर रहे हैं जिन्हें एक आम इंसान सइ प्यार हो गया और उससे शादी भी करने को तैयार हैं. ऐसे केस बहुत ही कम देखने को मिलते हैं. तो आइये जानते हैं क्या होगा जब एक राजकुमारी आम इंसान से शादी करेगी.क्या होगा जब एक राजकुमारी आम इंसान से करेगी शादी दरअसल, ये है जापान की राजकुमारी अयाको जिन्हें एक साधारण व्यक्ति से केई मोरिया से प्यार हो गया. वो दोनों एक दूसरे को इतना चाहने लगे हैं कि अब एक दूसरे के साथ जीवन भर रहने को तैयार हो गए हैं. ये दोनों इसी साल शादी कर रहे हैं. आपको बता दें, मोरिया एक शिपिंग फर्म में एम्प्लॉई हैं जो 32 साल के हैं. वहीं अयाको 27 साल की हैं. इसी के साथ आपको ये भी बता दें, जापान में अगर कोई राजकुमारी को आम इंसान से शादी करती है तो उसका शाही दर्जा ले लिया जाता है और उसे भी एक आम इंसान की तरह रहना होता है.

अयाको की मां हिसाको केई मोरिया के पिता को 40 साल से जानती हैं और उन्ही ने कई से उनकी मुलाकात कराई थी. और राजकुमारी का कहना है कि उन्हें इस शाही दर्जे से कोई फर्क नहीं पड़ता. खबर के अनुसार अयाको टोक्यो के मंदिर में 29 अक्टूबर को शादी करेंगी जिसके बाद उन्हें इस राजपरिवार से अलग कर दिया जायेगा. इसी के साथ उन्हें राजपरिवार की ओर से 10 लाख डॉलर बोनस में दिए जायेंगे.

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि ये जूसरी बार है जब कोई राजकुमारी एक आम इंसान से शादी कर रही है. इसके पहले इनकी चचेरी बहन ने अपने स्कूल के दोस्त से शादी कर ली थी जिसके बाद उन्हें भी राजपरिवार से अलग कर दिया गया.

Back to top button