क्या बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए लिया गया झूठ का सहारा, जावेद अख्तर के बाद अब एक और गीतकार कहा- मैंने भी नहीं लिखा फिल्म के लिए कोई सॉन्ग

फिल्म में अपना नाम देखकर हैरान गीतकार, लेकिन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के फोन आ रहे बंद!

बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर का भी कहना है कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई सॉन्ग नहीं लिखा है। दरअसल, शुक्रवार को जावेद ने एक फिल्म की क्रेडिट लिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, “फिल्म के पोस्टर में अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गाना नहीं लिखा है।” लिस्ट में गीतकारों को क्रेडिट देते हुए समीर का नाम भी शामिल किया हुआ है। लेकिन उनकी मानें तो वे इस बात से बिल्कुल अनजान हैं।
यह है समीर का पूरा रिएक्शन…
– एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में समीर ने कहा, “उनका (जावेद अख्तर) ट्वीट पढ़ने के बाद मैंने उन्हें जावेद साब को कॉल किया और कहा कि मुझे भी फिल्ममेकर्स या प्रोडक्शन हाउस द्वारा बायोपिक पर काम के लिए अप्रोच नहीं किया गया। मैंने फिल्म में कोई गाना नहीं लिखा है। मुझे समझ नहीं आ रहा रहा है कि उन्होंने मुझे क्रेडिट क्यों दिया है।”

– समीर ने आगे कहा, “अगर मेकर्स मेरा कोई पुराना गाना भी इस्तेमाल करते हैं तो म्यूजिक लेबल को इसकी जानकारी जरूर होनी चाहिए। लेकिन इस मामले में उन्हें भी कुछ पता नहीं है। अपने स्तर पर मैंने ओमंग कुमार (डायरेक्टर) और संदीप सिंह (प्रोड्यूसर) को कॉल किया, लेकिन उनके फोन स्विच ऑफ थे। उन्होंने जो किया, वह गलत है। उन्हें जल्दी से जल्दी इसे ठीक करना चाहिए।”
5 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म
– फिल्म की क्रेडिट लिस्ट में गीतकारों में जावेद अख्तर और समीर के अलावा, प्रसून जोशी, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, पैरी जी लाव्राज के नाम शामिल हैं। इसके अलावा स्क्रीनप्ले में अनिरुद्ध चावला के साथ विवेक आनंद ओबेरॉय का नाम देख कर भी लोग हैरानी जता रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button