क्या आप जानते, हैं इंदौर के इस पांच सितारा होटल को?

इंदौर मैरियट होटल, प्रीमियम 5 सितारा प्रॉपर्टी है, जो मध्य प्रदेश में कमरे और मीटिंग स्पेस के मामले में सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है, जहाँ 55,000 वर्ग फुट का विशाल मीटिंग और बैंक्वेट शामिल है, जो अविश्विस्निय है. यह होटल हवाई अड्डे से कुछ मिनट की दूरी पर स्थित है साथ ही यहाँ से शहर के सभी बिज़नेस और एंटरटेनमेंट हब तक आसानी से पंहुचा जा सकता है.

होटल के कुल 218 रेसीडेनशियल कमरों में से 11 सुइट्स और 80 कमरे हैं, जो पूरी तरह से आई-पैड से नियंत्रित किए जाते हैं. गेस्ट के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए कमरों को बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है. अधिक जानकारी के लिए www.marriott.com देखें . इंदौर मैरियट होटल से आप फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर @marriottidr के जरिए जुड़े रह सकते हैं.
दुनियाभर में 59 से भी अधिक देशों में 500 से भी ज्यादा होटल्स और रिसॉर्ट्स के साथ मैरियट होटल्स अथिति के रहने के हर पहलू के हिसाब से यात्रा को नए रूप में परिभाषित कर रहा है ताकि आने वाली पीढ़ियां और भीशानदार तरीके से यात्रा कर सकें। अपने जीवन को पूरी निर्भीकता के साथ काम और आनंद दोनों के साथ जीने वालेमोबाइल और ग्लोबल यात्रियों के लिहाज से परिवर्तित करते हुए मैरियट ने स्टाइल एन्ड डिजाइन तथा तकनीक के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, ग्रेटरूम लॉबी, मोबाइल गेस्ट सर्विसेस को शामिल करते हुए, इस उद्योग में इनोवेशन के साथ आगे कदम बढ़ाये हें। मैरियट होटल्स को इस क्षेत्र के अवार्ड विनिंग लॉयल्टी प्रोग्राम; मैरियट रिवार्ड्स; में भागीदार बनकर गर्व है, इस रिवार्ड में द रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स भी शामिल हें। सदस्य अब स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट के साथ इंस्टेंट एलीट स्टेटस मैचिंग तथा अनलिमिटेड पॉइंट ट्रांसफर के लिए members.marriott.com पर अपनाअकाउंट लिंक कर सकते हें। अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- www.MarriottHotels.com. फेसबुक के साथ हीट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button