कौन ये अभिनेत्री जिसने अपने पिता पर लगाया गंभीर आरोप

जुबिली स्पेशल डेस्क
पिता अपनी बेटी की जबरन शादी कराना चाहते हैं। इतना ही नहीं बेटी पर लगातार दबाव बना रहे हैं। इसके साथ जब बेटी ने विरोध किया तो पिता ने बेटी को पीटा है। दरअसल यह बेटी कोई और नहीं बल्कि मशहूर टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर है।
तृप्ति शंखधर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है अभिनेत्री ने रोते हुए बताया है कि उसके पिता उसपर कितना जुल्म करते हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाये है। आरोप तो यह भी लग रहा है कि उसकी हत्या करने की कोशिश की गई। इससे नाराज एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें : आर्थिक तंगी से जूझ रहे कारोबारी ने उठाया ये खौफनाक कदम
यह भी पढ़ें : … तो यूपी के इस गाँव में बन जाएगा एयरपोर्ट
यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने क्यों लगायी केंद्र सरकार को फटकार
वीडियो को देखे तो तृप्ति शंखधर बोल रही है कि ‘हमलोग अपनी मर्जी से भागे हैं..हो सकता है कि वो पुलिस के पास जाएंगे और कहेंगे कि उसको किडनैप कर लिया है, कुछ भी कर सकते हैं वो हमलोग अपनी मर्जी से भागे हैं क्योंकि वो बस हमें खोजना चाहते हैं और हमें मारना चाहते हैं..हमलोग अपनी मर्जी से खुद अकेले भागे।
वीडियो में उसके साथ कुछ लोग और दिख रहे हैं और एक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि वो हमें मारना चाहते हैं अपने ईगो और पैसों के लिये..एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मेरा नाम तृप्ति शंखधर है।
मेरे पिता राम रतन शंखधर ने मुझे बाल पकड़कर बहुत पीटा है। अपने चोट के निशान दिखाते हुए तृप्ति कहती हैं- ‘उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था, लेकिन अभी तक मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है..अब वह मुझे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं..मैं 19 साल की हूं और वह मेरी एक 28 साल के लड़के से शादी करना चाहते हैं। एक अन्य वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘कृप्या कर हमारी मदद करें।
यह भी पढ़ें : अब इस देश ने दिया चीन को झटका, 75000 करोड़ की डील खत्म
यह भी पढ़ें : अब शहीदों के नाम से जाने जाएंगे यूपी के ये मार्ग
यूपी पुलिस नहीं आती है। वो कहती हैं कि ‘मुझे जान से मार देंगे। आज उन्होंने साफ कह दिया है कि वह मुझे और मेरे परिवार को मार देंगे। मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं रह गया है।

View this post on Instagram

#uppolice #yogi #spcity #bareilly #delhi
A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on Aug 25, 2020 at 8:49am PDT

एक्ट्रेस पर एक नजर
बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने बालाजी प्रोडक्शन हाउस के सीरियल कुमकुम भाग्य से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सीरियल में अहम किरदार मिलने के बाद उन्होंने देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में काम किया। फिलहाल वो दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी एक्टिंग कर रही हैं।
पिता ने दी सफाई
इस पूरे प्रकरण में पिता राम रतन का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने एक बयान में कहा है कि उनकी बेटी नाराज होकर घर से भागी है। दो दिन पहले किसी बात पर बेटी डांटा था। इस वजह से वो नाराज हो गई और घर से चली गई। उन्होंने इसके साथ यह भी कहा कि उसपर शादी का कोई दबाव नहीं है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button