कौन था श्रद्धा का हाफ ब्वॉयफ्रेंड ? किसको करती थीं ब्लैंक कॉ़ल ?

- in मनोरंजन

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ रिलीज हो गई  है। ये एक रोमांटिक फिल्म है।  फिल्म में श्रद्धा रिया सोमानी नाम की लड़की के रोल में हैं। फिल्म लेखक चेतन भगत के नॉवेल हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है।कौन था श्रद्धा का हाफ ब्वॉयफ्रेंड ? किसको करती थीं ब्लैंक कॉ़ल ?

फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने एक अपने स्कूल के दिनों का एक दिलचस्प वाकया सुनाया। श्रद्धा की माने तो उनका एक हाफ ब्वॉयफ्रेंड था। स्कूल के दिनों में उन्हें उस लड़के पर क्रश था और वो उस लड़के से इकतरफा प्यार करती थीं।  श्रद्धा की माने तो वो  दौर लैंड लाइन वाला था । वो अक्सर उस लड़के के घर पर ब्लैंक कॉल करती थीं। उसकी आवाज सुनना चाहती थीं  लेकिन ज्यादातर  समय उनका फोन लड़के की मम्मी ही उठा लिया करती थी। श्रद्धा की वो इकतरफा लव स्टोरी इरतरफा ही रह गई। वो उसे अपने दिल की बात बता नहीं सकी।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: आई बुरी खबर देशभक्त अभिनेता अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़ इनकी हुई मौत…श्रद्धा का हाफ ब्वॉयफ्रेंड ? किसको करती थीं ब्लैंक कॉ़ल ?

हालांकि ब़ॉलीवुड में श्रद्धा का नाम अब तक कई लोगों से जुड़ा है। कहा जाता है कि फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद उनका आदित्य रॉय कपूर से लंबा अफेयर चला । तीन सालों तक दोनों के बीच रिश्ता रहा लेकिन बाद के दिनों में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर दिए।पिछले एक साल से श्रद्धा  का नाम फरहान अख्तर से जुड़ रहा है लेकिन श्रद्धा की माने तो फरहान उनके दोस्त भर हैं।

You may also like

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

सोहेल खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता शुरुआत