जानिए आप की कौन कर रहा है कायली जेनर का लुक चोरी

- in मनोरंजन

काइली जेनर इस समय थोड़ा परेशान नजर आ रही हैं. जी वो अपनी लव लाइफ या करियर को लेकर चिंतित नहीं है बल्कि उनकी चिंता का कारण कुछ और ही है. सूत्रों ने बताया कि कि यह 19 वर्षीय लिप किट मुगल, अभिनेत्री एरियल विंटर के बारे में क्या सोचती हैं.

जानिए आप की कौन कर रहा है कायली जेनर का लुक चोरी

कायली को अपनी अनोखी ड्रेसिंग स्टाइल पर बहुत गर्व है और वो इस बात से नाराज हैं कि एरियल लगातार उनके लुक को कॉपी कर रही हैं. काइली चाहती है कि वह उनकी नकल करने के बजाय अपनी खुद की स्टाइल विकसित करें।

ये भी पढ़े: चाचा-भतीजे की फिल्म मुबारकां का पोस्टर हुआ रिलीज

जहां काइली इस तथ्य से परेशान होंगी कि उनका और एरियल का निश्चित रूप से कपड़ों में बहुत ही समान टेस्ट है, हम जानते हैं कि एरियल को हाल ही में कुछ ऐसे कपड़ों में अपने शरीर को इंस्टाग्राम पर दिखाए जाने पर कायली को बुरा लगा होगा क्यूंकि वो पूरी तरह काइली की स्टाइल थी.

एरियल ने 20 मई को खुद की एक क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए पिक्चर पोस्ट की थी, और हम जानते हैं कि काइली ऐसी ड्रेस काफी पसंद करती हैं, और एरियल की इसी पिक पर कुछ फेन्स द्वारा ट्रॉल्लिंग की गयी जिन्होंने सोचा कि उसने शॉट को फ़ोटोशॉप कर दिया था. काइली के साथ भी ऐसा कई बार हो चूका है.

सौभाग्य से, एरियल काइली के साथ एक और गुण साझा करती है – आत्मविश्वास। अपनी फोटो के बारे में नकारात्मकता भरी बातें सुनकर एरियल ने जवाब देना बेहतर समझा और लिखा कि “यह असल में मैं ही हूँ. मैं अपनी तस्वीरों को फ़ोटोशॉप नहीं करती। लोग विभिन्न कोणों पर अलग दिखते हैं.

You may also like

खुला राज़: ईशान ने किया था 14 साल की उम्र में पहला Kiss, चुप कैसे रह गई जाह्नवी..?

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस