कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए NEET परीक्षा देने पहुंचे स्टूडेंट्स

भिलाईनगर । मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए ली जाने वाली मेडिकल कॉलेजों रविवार को दोपहर 2 से 5 बजे तक हुई। इसके लिए आज 12 बजे यानी दो घंटे पहले से ही स्टूडेंट्स का एग्जाम सेंटर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। रविवार को भिलाई शहर के 17 परीक्षा केंद्रों में पूरी सावधानी के साथ पहले पहुंचे बच्चों को सेंटर में प्रवेश देकर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए उनकी जांच की गई। इसके बाद उन्हें एग्जाम हॉल में अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी।
ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल : 47 साल की हुईं महिमा चौधरी, इस फिल्म से किया था डेब्यू
कोरोना संकट के बीच भावी डॉक्टरों की परीक्षा से उनके पैरेंट्स काफी तनाव में दिखे। कई एग्जाम सेंटर्स में पैरेंट्स की काफी भीड़ दिखी लेकिन स्टूडेंट्स के अंदर प्रवेश के साथ ही उन्होंने राहत की सांस ली। 7 हजार 857 छात्र के लिए 17 केंद्रों में व्यवस्था नीट की परीक्षा में दुर्ग संभाग के कुल 7 हजार 857 छात्र शामिल होंगे। इनमें से कई छात्र शहर के बाहर से आए हैं। जिन्हें अपने गृहग्राम से परीक्षा केन्द्र तक आने और जाने की व्यवस्था कलेक्टर के द्वारा की गई है।
ये भी पढ़ें- संसद के मॉनसून सत्र से पहले 5 सांसद मिले कोरोना पॉजिटिव
The post कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए NEET परीक्षा देने पहुंचे स्टूडेंट्स appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...