कोरोना से ठीक होने के बाद सोनू सूद की उड़ी नींद, बताया ये बड़ा कारण…

बॉलीवुड एक्टर और लोगों के मसीहा सोनू सूद कोरोनावायरस से रिकवर होकर लोगों की मदद के लिए एक बार फिर आगे आ चुके हैं. शनिवार को एक्टर ने ट्वीट के जरिए फैन्स को जानकारी दी थी कि वह कोविड-19 से जंग लड़कर वापस आ गए हैं. हम सभी को साथ खड़े होने और एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है.

ठीक होने के बाद सोनू की उड़ी नींद

सोनू सूद ने ट्वीट कर फैन्स को बताया है कि रिकवर करने के बाद वह रात में ठीक तरह से सो नहीं पा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने वजह भी बताई है. सोनू सूद ने लिखा, “सो नहीं पा रहा हूं, जब देर रात मेरा फोन बजता है तो मैं सिर्फ लोगों की उस दर्द भरी आवाज को सुनता हूं, जिसमें वह अपनों को बचाने के लिए मदद मांग कर होते हैं. हम सभी काफी मुश्किल घड़ी में जी रहे हैं और कल अच्छा होने वाला है. साथ रहें और एक-दूसरे के साथ खड़े रहें, खुद की पकड़ को मजबूत बनाए रखें, हम सभी एक साथ इससे जंग जीतेंगे. बस कुछ और हाथों की मदद की जरूरत है.”

https://twitter.com/SonuSood/status/1385669562310430721?

बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
सोनू सूद ने 17 अप्रैल को अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सोशल मीडिया पर फैन्स को दी थी. इनके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा, आमर खान समेत कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे. गौरतलब है कि सोनू सूद ने पंजाब के अपोलो अस्पताल में अपनी वैक्सीन की पहली डोज ली थी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए की एक फोटो भी शेयर की थी. हालांकि, इनमें से कई एक्टर्स कोरोना से जंग लड़कर निगेटिव आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/tv/CNpcbWHn5wG/?utm_source=ig_embed

एयर एम्बुलेंस के जरिए बचाई मरीज की जान

एक्टर सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़ते हैं, उनकी समस्या को सुनते हैं और उसके बाद वह अपनी ओर से मदद का हरसंभव प्रयास करते हैं. जब उन्हें पता चला कि 25 साल की भारती का कोविड-19 की वजह से 85-90 फीसदी लंग्स खराब हो चुके हैं तो सोनू सूद की मदद से उसे नागपुर के Wockhardt अस्पताल में एडमिट कराया गया. मगर वहां के डॉक्टर ने कहा कि भारती का इलाज उनके बस में अब नहीं है और इसके लिए स्पेशल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ेगी जो सिर्फ हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में ही मुमकिन है. ऐसे में भी सोनू सूद ने हार नहीं मानी और वह कर दिखाया जो आज जमाने के लिए मिसाल है. एक्टर ने एयर एम्बुलेंस से मरीज को अपोलो हैदराबाद पहुंचाया ताकि सही समय पर उसका इलाज हो सके और जान बचाई जा सके.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button