कोरोना इफेक्ट: महिला के छींकते ही मॉल से बाहर फेंक दिया लाखों रुपए का सामान

वॉशिंगटन: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इसकी दहशत का अंदाजा इस कदर लगाया जा सकता है कि एक मॉल में एक महिला कुछ सामान लेने पहुंची थी। इसी बीच उसको छींक आ गई। जैसे ही उसने छींका तुरंत मॉल में रखा 26 लाख का सामान बाहर फेंक दिया गया। हालांकि महिला की बाद में गिरफ्तारी हो गई।
दरअसल, यह पूरी घटना अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया की है। मॉल के स्टोरकीपर के मुताबिक, महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी। उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के सामान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया। इसके बाद तुरंत स्टोर मालिक ने सारा सामान फैंक डाला। पुलिस को बुलाया गया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया।
मालिक को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना पॉजिटिव तो नहीं थी। इसके बाद उसने तत्काल पुलिस को फोन कर दिया। हालांकि पुलिस ने बताया कि महिला ने जान-बूझकर ऐसा किया है। अब इस महिला पर आपराधिक मामले का केस चलेगा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि यहां के एक मॉल में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामान फेंक दिया गया। कारण यह कि महिला ने मॉल के एक हिस्से में छींक दिया था।
रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं थी, लेकिन पुलिस ने कहा है कि उसका टेस्ट कराया जाएगा। इस मामले पर दुकान के मालिक का भी बयान सामने आया है। घटना के बाद उन्होंने पूरे मॉल की साफ-सफाई कराई है। बता दें कि कोरोना वायरस के कंफर्म मामलों में अमेरिका अब चीन से भी आगे निकल गया है। अमेरिका में अब तक 83,500 से अधिक मामले सामने आए हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button