कोई नहीं जानता होगा कमर पर काला धागा बांधने के ये कमाल के फायदे, जानकर यकीन नहीं कर पाओगे…

आज हम आपको कमर में काला धागा बांधने से होने वाले लाभ के बारे में बताने वाले है ,हमारे जीवन को चलाने के लिये धन की महत्‍वपूर्ण भूमिका रहती है। धन के बिना आप रोजमर्रा की आवश्‍यकताओं को भी नही पूर्ण कर सकते है। यही वजह है कि हर एक व्‍यक्ति धन अर्जित करने हेतु काफी परीश्रम करता है। इसके अतिरिक्‍त अधिकांश लोग तो नौकरी के पीछे भागते रहते है, इसके बावजूद उनको वह उपलब्धि नही मिल पाती है, जो वह चाहते है, पर कुछ लोग बिना परिश्रम करे ही सफलता हासिल कर लेते है। माना जाता है कि ये सब भाग्‍य का खेल होता है। इन्‍हीं बातों को संज्ञान में रखते हुये आपको आज हम आपको काला धागा बांधने के फायदे के बारे में बताने वाले है !

जैसा की हम सभी अपने समाज में लोगो को कलाई पर लाल ,काला या अन्य किसी रंग का धागा पहने हुए देखते है जो लोग लाल धागा पह्नते है उन लोगो पर हनुमान जी की कृपा होती है और जो लोग काला धागा पहनते है उन पर शनि देव की कृपा बनी रहती है ,काला धागा हम लोग कलाई के अलावा कमर पर भी बांधते है लेकिन ये किसी को भी नहीं पता है की कमर पर काला धागा बांधने से क्या फायदा होता हैभूल से भी इन 5 राशि की लड़कियां से न करें प्यार, नही समझती प्यार को किसी लायक…

तो आपको बता दे की काला धागा हमारे शरीर से जुड़े कई अंगों के लिए लाभकारी है और यह नकारात्मक ऊर्जा को हमसे दूर करता है ,और इसको कमर पर धारण करने से नाभि खिसकने का डर नहीं रहता और नाडियो और हमारे अंडकोष को छटकने से भी बचाता है,ये बहुत ही लाभकारी है ,इसके साथ ही इसको बांधने से भविष्य में कई बड़े लाभ होते है,इससे धन लाभ होता है और सभी मनोकामना पूरी होती है ,आज भी कई लोग इसको अपनी कमर पर बांधते है !

Back to top button