कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बराड़ की ओर से भेजे गए Whatsapp message भी सार्वजनिक किए

पूर्व कांग्रेस सांसद जगमीत बराड़ के शिअद में शामिल होने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि बराड़ ने कांग्रेस में वापसी के तमाम रास्ते बंद होने के बाद अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए आखिरी प्रयास किया है। पिछले कुछ हफ्तों से बराड़ कांग्रेस में लौटने को बेचैन थे। कैप्टन ने बराड़ की ओर से भेजे गए Whatsapp message भी सार्वजनिक किए।

Loading...

कैप्टन के अनुसार बराड़ ने वापसी के लिए भेजे मैसेज

  • 22 मार्च को बराड़ ने मिलने का समय मांगा।
  • 31 मार्च को बिना शर्त पार्टी में शामिल होने की पेशकश की।
  • 1 अप्रैल को दिल्ली में कपूरथला हाउस में नोट भेजा।

9 अप्रैल…

आदरणीय महाराजा साहिब, मेरी भूलों के लिए मुझे क्षमा कर दो। सर डॉ. मोहम्मद इकबाल ने कहा है, ‘गुनहगार हूं, काफिर नहीं हूं मैं। मैं हमेशा आपके हक में खड़ा रहूंगा और बाकी रहते साल मुझे महाराजा पटियाला के लिए दिए जाएं। नवजोत को देश की चुनाव मुहिम, तर्ज-ए-बयानी और आपमुहारेपन में जुटे रहने दो। मुझे अपने साथ रखो। पंजाब में मैं बादलों को सूत (ठीक) करूंगा। आपका श्रद्धालु।

11 अप्रैल…

आदरणीय महाराजा साहिब, यह विनती आपके साथ मिल जाने की न तो शर्त है और न ही स्वार्थ। समय के मुताबिक यदि राजनीतिक मजबूरियों के कारण आखिरी पलों में आलाकमान बठिंडा के लिए योग्य पगड़ीधारी जट्ट सिख उम्मीदवार ढूंढने में असफल रहे, तो मैं अपने आप को चुनाव के लिए पेश करता हूं। बशर्ते आप मेरे केस की सिफारिश करो। मैं यह सीट जीतूंगा। बहुत ही सत्कार सहित। -जगमीत सिंह बराड़, पूर्व सांसद

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com