कैनन ने लांच किया 21 लाख का कैमरा

दिल्ली: जापान की कैमरा निर्माता कम्पनी कैनन ने फुल फ्रेम सिनेमा कैमरा बनाया है जिसकी कीमत 33,000 डॉलर रखी गई है यानी डॉलर के भारतीय रेट के हिसाब से यह 21 लाख 46 हजार रुपए बनती है. इस C700 FF कैमरे को खास तौर पर फिल्म मेकर्स के लिए तैयार किया गया है. कम्पनी ने बताया है कि यह बिना किसी नोआएस के वीडियो रिकार्ड करता है व इसमें बिल्कुल नैचुरल स्किन टोन शो होती है.कैनन ने लांच किया 21 लाख का कैमरा

 C700 FF सिनेमा कैमरे में 5.9K सैंसर लगा है जो 10-बिट DCI 4K (4,096 × 2,160 रैसोल्यूशन) की वीडियो रिकार्ड करता है. वहीं इसके जरिए 18.7 मैगापिक्सल्स (लगभग 5,952 × 3,140 रैसोल्यूशन) की तस्वीरों को भी कैप्चर किया जा सकता है. इस कैमरे से कमाल की स्लोमोशन वीडियो को रिकार्ड किया जा सकता है. कैनन ने बताया है कि यह कैमरा 2K मोड पर 168 फ्रेम्स प्रति सैकेंड की स्पीड से स्लोमोशन वीडियो को रिकार्ड करता है जो यूजर्स को सीन्स को रिकार्ड करने में मदद करेगी.

 सिनेमा कैमरे में हायर ISO सैटिंग्स दी गई हैं जो कम लाइट में भी बेहतर वीडियो को रिकार्ड के काम आएंगी. इतनी ज्यादा कीमत होने के बावजूद कैनन ने इस C700 FF कैमरे को सबसे सस्ता फुल फ्रेम सिनेमा कैमरा बताया है. कम्पनी ने बताया है कि यह बहुत ही बेहतरीन ऑटोफोकस करता है और ऐसा कैमरा बाजार में कहीं भी नहीं है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com