हवस में अंधे ‘बाबा’ का लड़की ने काटा गुप्तांग, CM ने सराहा

- in अपराध, राज्य

तिरूवनंतपुरम : केरल में एक युवती ने हवस में अंधे हुए एक ‘बाबा’ के गुप्तांग ही काट लिए. आरोप है कि बाबा ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. इसके साथ ही पिछले कई सालों से वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था. इस घटना के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनरैया विजयन ने कहा कि यह एक साहसिक घटना है.

हवस में अंधे 'बाबा' का लड़की ने काटा गुप्तांग, CM ने सराहा

हरी स्वामी ने एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

पुलिस ने अनुसार घटना शुक्रवार की है. जब गंगेशानंद तीथपद्मम उर्फ हरी स्वामी ने एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इसके बाद युवती ने उसका गुप्तांग काट दिया और फिर पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी बाबा, लड़की का शारीरिक शोषण तबसे करता आ रहा है जब वह 12वीं में पढ़ती थी.

ये भी पढ़े:  शर्मनाक: 14 साल की लड़की से हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 20 घंटे में 110…

बाबा ने खुद को चातंबी स्वामी आश्रम का संत बताया था

आरोपी बाबा ने खुद को चातंबी स्वामी आश्रम का संत बताया था. लेकिन, आश्रम ने इससे इनकार कर दिया है. आश्रम ने कहा कि 15 साल पहले वह यहां पर था लेकिन बाद में चला गया. अब अपने फायदे के लिए आश्रम का नाम लेता है. अब आश्रम से उसका किसी तरह का संबंध नहीं है.

इसी दौरान उसकी मां का संपर्क बाबा से हुआ

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता कई सालों से बिस्तर पर पड़े हैं. इसी दौरान उसकी मां का संपर्क बाबा से हुआ. बाबा घर पर आकर दुखों को दूर करने के लिए पूजा करता था. इसी दौरान उसने पीड़िता का शोषण भी शुरू कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

 

You may also like

बादल परिवार पर आरोप लगाकर खुद सोशल मीडिया पर फंसे नवजोत सिद्धू

चंडीगढ़। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू किसी