केरल में गाय काटने पर सोनिया, राहुल से माफी की मांग

नई दिल्ली। केरल में कांग्रेस के युवा नेताओं द्वारा एक बैल का वध करने के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कांग्रेस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा उपाध्यक्ष राहुल गांधी से ‘सार्वजनिक तौर पर माफी’ मांगने की मांग की।

केरल में गाय काटने पर सोनिया, राहुल से माफी की मांग

सोनिया गांधी से की माफी मांगने की मांग

ये भी पढ़े: शिवसेना का PM पर वार, मोदी ने संप्रग की परियोजनाओं का ‘उद्घाटन किया

मध्य दिल्ली स्थित कांग्रेस के मुख्यालय के बाहर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत के 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को पानी की बौछारों का सहारा लेना पड़ा।

प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले भाजयुमो नेता सुनील यादव ने कहा, “सार्वजनिक रूप से एक बैल का वध कर कांग्रेस ने देश के करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।” उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना में शामिल लोगों को जेल भेजा जाए। यादव ने कहा, “हम उनके निष्कासन से संतुष्ट नहीं हैं। हमारी मांग है कि उन्हें गिरफ्तार कर फौरन जेल भेजा जाए।”

यादव की यह टिप्पणी उस घटना के दो दिनों बाद आई है, जिसमें पशु वध पर लगे प्रतिबंध के विरोध के तौर पर युवा कांग्रेस नेता रेगिल मुकट्टी तथा तीन अन्य ने केरल में सार्वजनिक तौर पर एक बैल का सिर धड़ से अलग कर दिया था। कांग्रेस ने इन सभी को निलंबित कर दिया है। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना की निंदा की है। कन्नूर पुलिस ने रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया है।

Loading...

Check Also

शशि थरूर ने कहा- नेहरू की वजह से ही एक चायवाला बन सका देश का प्रधानमंत्री

शशि थरूर ने कहा- नेहरू की वजह से ही एक चायवाला बन सका देश का प्रधानमंत्री

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शशि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com