Home > राज्य > दिल्ली > केजरीवाल बोले- BJP के पास दो मोदी और हमारे पास दो गुप्ता, देश तय करे कौन ईमानदार?

केजरीवाल बोले- BJP के पास दो मोदी और हमारे पास दो गुप्ता, देश तय करे कौन ईमानदार?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब नेशनल बैंक से जुड़े घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा है बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता हैं. अब देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता?

केजरीवाल बोले- BJP के पास दो मोदी और हमारे पास दो गुप्ता, देश तय करे कौन ईमानदार?दरअसल, केजरीवाल पहले बीेजेपी पर ललित मोदी को लेकर और अब नीरव मोदी मामले पर हमले कर रहे हैं. पिछले दिनों जब AAP ने दो गुप्ता के नाम पर राज्यसभा के लिए मुहर लगाई थी तो बीजेपी ने इनके चयन पर सवाल उठाया था. बीजेपी का आरोप था कि AAP से राज्यसभा उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. अब केजरीवाल पीएम मोदी से पूछे रहे हैं कि आप बताएं कि आपके मोदी ईमानदार हैं या हमारे गुप्ता?  

रविवार को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित वैश्य अग्रवाल आभार समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वो अपनी पार्टी की तरफ से राज्यसभा भेजे गए दोनों सांसदों सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता के चयन पर सफाई देने लगे. इसी क्रम में वो पीएनबी घोटाले पर बोलने लगे और ये सवाल उठाए.

ये है केजरीवाल का बयान

इस दौरान केजरीवाल ने कहा, ‘सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को काबिलियत के आधार पर टिकट दिया गया. बीजेपी और कांग्रेस वालों ने इस 2G घोटाला बताया, लेकिन इनकी समस्या ये है कि दो गुप्ता को टिकट दे दिए. ये अग्रवाल समाज से नफरत करते हैं.’

इससे आगे केजरीवाल ने कहा, ‘बीजेपी और कांग्रेस ने अग्रवाल समाज का अपमान किया है. बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता हैं. देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता?

केजरीवाल ने गुप्ता समाज के बीच मंच से राज्यसभा के लिए एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता के चयन पर भी सफाई दी. उन्होंने बताया, ‘आज आम आदमी पार्टी के 3 सांसद राजयसभा में गए. संजय सिंह के नाम पर पार्टी ने सहमति जताई. फिर 12 विधायक हमारे पास आए और सुशील गुप्ता का नाम दिया. मैं तब ज्यादा नहीं जानता था. मैंने सुशील गुप्ता के बारे में पता किया कि वो इज्जतदार व्यक्ति हैं. पूरी जांच करने के बाद सुशील गुप्ता को चुना गया.’

केजरीवाल ने सुशील गुप्ता के साथ ही एनडी गुप्ता को लेकर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि एनडी गुप्ता जानेमाने CA हैं, इसलिए उनके नाम की घोषणा भी की गई. केजरीवाल ने आगे कहा कि हमारी पार्टी जात-पात पर भरोसा नहीं करती है,  हम देश पर मिटने वाले लोग हैं.

Loading...

Check Also

MP: शहडोल में बोले पीएम मोदी, 'कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी'

MP: शहडोल में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी’

मध्‍य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने और प्रचार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com