कृपा इस पोस्ट को ना देखे !! बॉस महिला कर्मचारी को बुलाकर….

बॉस महिला कर्मचारी को बुलाकर गलत ढंग से लगाता था हाथ फिर महिला ने जो किया चौंक जायेगे .महिलाओ के समाज में योगदान को याद करते है और उसे और भी बेहतर बनाने की दिसा में सोचते है ! ये सच है की हमारे समाज में सभी को बराबरी का हक़ है !कृपा इस पोस्ट को ना देखे !! बॉस महिला कर्मचारी को बुलाकर….

बावजूद इसके महिला शसक्तीकरण की जरूरत पड़ती है ! हमारे देश भारत में महिलाओं की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है अभी भी ! हलाकि महिलाओं के साथ होने वाली यौन दुर्व्यवहार अश्लील छींटाकसी केवल किसी एक देश में ही नहीं होते बल्कि ये हर समाज में और हर देश में होते है !

ओफ्फिसो में काम करने वाली कामकाजी महिलाओं के साथ अक्सर सीनियर किसी न किसी बहाने से बुरी नज़र रखते है तो यौन दुर्व्यवहार आम सी बात हो गयी है ! लेकिन इस तरह के अपराधो की दिसा में भी जागरूकता फ़ैल रही है !

ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लाये है जो आपको जागरूक बना देगा !वीडियो में एक महिला है जो किसी ओफ्फिस में काम करती है उसके सहकर्मी कपड़ो की वजह से अलग नज़र से देखते है या घूरते है ! ऑफिस में बॉस किसी ना किसी बहाने अपने पास बुलाते रहते है और किसी ना किसी बहाने से चूने की कोशिस करते है ऐसे में महिला के सब्र का बाँध एक दिन टूट ही जाता है और फिर जो उसने किया वो आप video में देख सकते है !

Back to top button