कृति सेनन की इस तस्वीर पर ऐसा कमेंट कर बैठे अमिताभ बच्चन, बोले- खुद को रोक नहीं पाया..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन गर्मियों के लिए तैयार हैं. उन्हें अब केवल ‘एक समुद्र तट और कॉकटेल’ की जरूरत है. कृति ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें वे दो अलग-अलग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. कृति दोनों ही लुक में सेंसुअल पोज दे रही हैं. कृति सेनन की इन तस्वीरों पर आप भी डालें एक नजर.

अमिताभ बच्चन को पसंद आई तस्वीर

इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट करते हुए WOW लिखा है. इसके अलावा भी कई लोगों ने तस्वीर पर कमेंट किया है. 

ऐसी है कृति की ड्रेस

कृति सेनन एक मल्टी कलर पैटर्न्ड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. दीवार के आगे खड़ी होकर कृति लोगों पर कहर ढा रही हैं. कृति का ये लुका काफी कूल है और गर्मियों के लिए तो एकदम परफेक्ट भी है.

सालसा के लिए तैयार कृति

कृति सेनन ने इन दोनों तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘क्या कोई सालसा के लिए तैयार है.’ खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर पर 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं. 

कृति ने दिया ऐसा कैप्शन

उन्होंने एक प्यारी सी नेकलाइन के साथ पोल्का डॉटेड ड्रेस और थाई हाई स्लिट्स पहनी हुई है. तस्वीरों में वह अपने बालों के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. कृति सेनन (Kriti Senon) ने तस्वीर के कैप्शन में कहा, ‘गर्मी यहां है! अब बस एक समुद्र तट और कॉकटेल की जरूरत है.’

लोगों को पसंद आ रही तस्वीरेंकृति सेनन की इस तस्वीर को 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Back to top button